बीजेपी में शामिल हुईं बांग्लादेशी एक्ट्रेस अंजू घोष, नागरिकता के सवाल पर साधी चुप्पी

bjp
बीजेपी में शामिल हुईं बांग्लादेशी एक्ट्रेस अंजू घोष, नागरिकता के सवाल पर साधी चुप्पी

नई दिल्ली। भाजपा की प. बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू घोष ने पार्टी ज्वाइन कर ली। वहीं, जब उनसे उनकी वर्तमान नागरिकता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर बोलने से इनकार कर दिया।

West Bengal Kolkata Bangladeshi Actress Anju Ghosh Joined Bjp Denied To Speak Citizenship :

बीजेपी में शामिल होने के दौरान जब पत्रकारों ने अंजू घोष से उनकी वर्तमान नागरिकता को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इस पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। बता दें कि बीजेपी में लगातार नेताओं के शामिल होने का सिलसिला जारी है। इससे पहले दो-तीन राउंड में विजयवर्गीय की उपस्थिति में टीएमसी के विधायक समेत कई नेता बीजेपी का दामन थाम चुके हैं।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू घोष को पुष्पगुच्छ देकर भी सम्मानित किया। इस दौरान अंजू घोष अपने हाथ में भारतीय जनता पार्टी का झंडा थामे दिखीं। बता दें कि अंजू घोष बांग्लादेश की स्टेज और फिल्म अभिनेत्री हैं। वह 1989 से बांग्लादेश की फिल्मों में काम कर रही हैं और वहां के लोग उनके अभिनय के दीवाने हैं।

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की अगुवाई में पार्टी बंगाल में लगातार अपना विस्तार कर रही है। पिछले कुछ दिनों में तृणमूल कांग्रेस के कई विधायक, पार्षद समेत पांच हजार से ज्यादा कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

हालिया लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल की 42 सीटों में से 18 पर फतह हासिल की। इस लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी को करारा झटका लगा है और उनकी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है।

नई दिल्ली। भाजपा की प. बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू घोष ने पार्टी ज्वाइन कर ली। वहीं, जब उनसे उनकी वर्तमान नागरिकता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर बोलने से इनकार कर दिया। बीजेपी में शामिल होने के दौरान जब पत्रकारों ने अंजू घोष से उनकी वर्तमान नागरिकता को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इस पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। बता दें कि बीजेपी में लगातार नेताओं के शामिल होने का सिलसिला जारी है। इससे पहले दो-तीन राउंड में विजयवर्गीय की उपस्थिति में टीएमसी के विधायक समेत कई नेता बीजेपी का दामन थाम चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू घोष को पुष्पगुच्छ देकर भी सम्मानित किया। इस दौरान अंजू घोष अपने हाथ में भारतीय जनता पार्टी का झंडा थामे दिखीं। बता दें कि अंजू घोष बांग्लादेश की स्टेज और फिल्म अभिनेत्री हैं। वह 1989 से बांग्लादेश की फिल्मों में काम कर रही हैं और वहां के लोग उनके अभिनय के दीवाने हैं। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की अगुवाई में पार्टी बंगाल में लगातार अपना विस्तार कर रही है। पिछले कुछ दिनों में तृणमूल कांग्रेस के कई विधायक, पार्षद समेत पांच हजार से ज्यादा कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। हालिया लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल की 42 सीटों में से 18 पर फतह हासिल की। इस लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी को करारा झटका लगा है और उनकी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है।