ठगी का शिकार हुआ BJP सांसद का बेटा, Amazon से फोन मंगाया, मिला पत्थर

fone
ऑनलाइन ठगी का शिकार हुआ BJP सांसद का बेटा, Amazon से ऑर्डर किया Samsung का फोन डिलीवर हुआ पत्थर

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद खगेन मुर्मू ऑनलाइन ठगी के शिकार हो गए। सांसद का दावा है कि उनके बेटे ने पिछले दिनों ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन से सैमसंग का फोन बुक किया था। कुछ दिनों के बाद फोन डिलीवर किया गया तो डब्बा रेडमी 5ए का था और फोन की जगह डब्बे में पत्थर भरा था।

West Bengal Malda Bjp Mp Khagen Murmu Orders Mobile Phone Online Finds Marble Stones Inside Package :

पश्चिम बंगाल के मालदा नॉर्थ से सांसद खगेन मुर्मू ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि हम इस मुद्दे को लोकसभा में उठाएंगे। उन्होंने कहा, “शुरुआत में मुझे तो आश्चर्य हुआ कि मुझे सैमसंग की बजाय Redmi 5A का बॉक्स दिया गया। बॉक्स को खोला गया तो मुझे मार्बल के कुछ टुकड़े मिले।”

उन्होंने बताया कि दिवाली के दिन फोन आया और मैं घर पर नहीं था। रिपोर्ट के मुताबिक, सांसद की पत्नी ने 11,999 रुपये कैश देकर फोन रिसीव किया था। सांसद खगेन मुर्मू ने कहा कि मैंने सोमवार को जब फोन खोला तो डिब्बे में मार्बल के कई टुकड़े मिले। पुलिस ने सांसद की शिकायत के बाद कार्रवाई की बात कही है।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद खगेन मुर्मू ऑनलाइन ठगी के शिकार हो गए। सांसद का दावा है कि उनके बेटे ने पिछले दिनों ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन से सैमसंग का फोन बुक किया था। कुछ दिनों के बाद फोन डिलीवर किया गया तो डब्बा रेडमी 5ए का था और फोन की जगह डब्बे में पत्थर भरा था। पश्चिम बंगाल के मालदा नॉर्थ से सांसद खगेन मुर्मू ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि हम इस मुद्दे को लोकसभा में उठाएंगे। उन्होंने कहा, “शुरुआत में मुझे तो आश्चर्य हुआ कि मुझे सैमसंग की बजाय Redmi 5A का बॉक्स दिया गया। बॉक्स को खोला गया तो मुझे मार्बल के कुछ टुकड़े मिले।" उन्होंने बताया कि दिवाली के दिन फोन आया और मैं घर पर नहीं था। रिपोर्ट के मुताबिक, सांसद की पत्नी ने 11,999 रुपये कैश देकर फोन रिसीव किया था। सांसद खगेन मुर्मू ने कहा कि मैंने सोमवार को जब फोन खोला तो डिब्बे में मार्बल के कई टुकड़े मिले। पुलिस ने सांसद की शिकायत के बाद कार्रवाई की बात कही है।