1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल: नंदीग्राम में ममता बनर्जी ने किराए पर लिए दो घर, शुभेंदु के बाहरी बताने पर उठाया कदम

पश्चिम बंगाल: नंदीग्राम में ममता बनर्जी ने किराए पर लिए दो घर, शुभेंदु के बाहरी बताने पर उठाया कदम

पश्चिम बंगाल विधानसभ चुनाव के शंखनाद के बाद तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने अपनी सत्ता बचाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। ममता बनर्जी हर मौके पर वोटरों को अपनी तरफ खींचने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभ चुनाव के शंखनाद के बाद तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने अपनी सत्ता बचाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। ममता बनर्जी हर मौके पर वोटरों को अपनी तरफ खींचने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

पढ़ें :- ममता बनर्जी का यू-टर्न : PM Modi का किया बचाव, उनके पक्ष में दिया बड़ा बयान

वहीं, ममता बनर्जी के नंदीग्राम में चुनाव लड़ने के फैसले के बाद कभी उनके ही सिपाही रहे शुभेंदु ने उन्हें बाहरी बता दिया। इसको लेकर ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में एक नहीं बल्कि दो घर किराए पर ले लिए हैं।

ममता ने रविवार को एक रैली के दौरान खुद यह कहा कि वह जल्द ही हल्दी नदी के किनारे अपना पक्का मकान बनाएंगी ताकि वह यहां अकसर आना-जान करती रहें। बता दें कि, शुभेंदु अधिकारी को भाजपा ने नंदीग्राम से अपना उम्मीदवार बताया है, जबकि टीएमसी की तरफ से यहां पर ममता बनर्जी चुनावी मैदान में हैं।

उम्मीदवारी के ऐलान के बाद अपने पहले ही भाषण में शुभेंदु ने ममता को नंदीग्राम में ‘बाहरी’ बताया था। इसके बाद ममता बनर्जी ने वहां पर दो घर किराए पर ले लिए हैं। एक घर को 6 महीने के लिए किराए पर लिया गया है तो वहीं दूसरे को 1 साल के लिए। दोनों घरों के बीच बमुश्किल 100 मीटर की दूरी है।

 

पढ़ें :- ममता बनर्जी का बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप, कहा-13 सितंबर की रैली में बंगाल के बाहर से बमों से लैस गुंडों को लेकर आई थी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...