1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. West Bengal News: पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर महिला ने फेंकी चप्पल, कहा-ये गरीबों का पैसा लूट रहे

West Bengal News: पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर महिला ने फेंकी चप्पल, कहा-ये गरीबों का पैसा लूट रहे

पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) की गिरफ्तारी के बाद उन पर शिकंजा कसता जा रहा है। इन सबके बीच एक महिला का गुस्सा आज उन पर फूट पड़ा। दरअसल, पूर्व मंत्री जांच कराने के लिए कोलकाता के ईएसआई अस्पताल आए हुए थे। इस दौरान एक महिला ने उन पर चप्पल फेंक दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

West Bengal News:  पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) की गिरफ्तारी के बाद उन पर शिकंजा कसता जा रहा है। इन सबके बीच एक महिला का गुस्सा आज उन पर फूट पड़ा। दरअसल, पूर्व मंत्री जांच कराने के लिए कोलकाता के ईएसआई अस्पताल आए हुए थे। इस दौरान एक महिला ने उन पर चप्पल फेंक दी।

पढ़ें :- West Bengal News : शुभेंदु अधिकारी बोले- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल को बनाया उत्तर कोरिया

महिला का कहना है कि वो अपने रिश्तेदार की दवा के लिए आई थी। तभी पार्थ चटर्जी को वीआईपी ट्रीटमेंट मिलता देख उसको गुस्सा आ गया। महिला ने कहा कि एक ऐसा इंसान जिसने हजारों लोगों को धोखा देकर करोड़ों की प्रॉपर्टी और सोना खरीदा उसे एसी कार में अस्पताल में लाया जा रहा है?

मीडिया रिपोर्ट की माने तो महिला ने कहा कि, उसने गरीबों का पैसा लूटा है। मुझे खुशी होती यदि चप्पल उसके सिर पर पड़ती। बताया गया है कि घटना के वक्त ईएसआई अस्पताल में चेकअप के बाद चटर्जी को पुनः ईडी के दफ्तर ले जाया जा रहा था।

बता दें कि, ममता सरकार में मंत्री रहे पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही इनकी करीबी अर्पिता चटर्जी को भी गिरफ्तार किया गया है। ईडी की छापेमारी में अर्पिता के घर से 50 करोड़ से ज्यादा कैश, बड़ी मात्रा में सोने-चांदी के जेवरात मिले थे।

 

पढ़ें :- West Bengal News: ममता बनर्जी के मंत्रिमंडल विस्तार के पीछे की समझिए रणनीति, जानिए इन नए चेहरों पर क्यों लगा रही हैं दांव?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...