1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल: शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम सीट से भरा पर्चा, कहा-भाजपा बनाएगी सरकार

पश्चिम बंगाल: शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम सीट से भरा पर्चा, कहा-भाजपा बनाएगी सरकार

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के शंखनाद के बाद वहां का सियासी पारा तेजी से बढ़ने लगा है। सतारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा आमने सामने हैं। तृणमूल कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में आए शुभेंद्र अधिकारी ने आज अपना नामांकन दाखिल किया है। इस सीट पर वह सीएम ममता बनर्जी के मुकाबले उतर रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के शंखनाद के बाद वहां का सियासी पारा तेजी से बढ़ने लगा है। सतारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा आमने सामने हैं। तृणमूल कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में आए शुभेंद्र अधिकारी ने आज अपना नामांकन दाखिल किया है। इस सीट पर वह सीएम ममता बनर्जी के मुकाबले उतर रहे हैं।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

शुभेंदु अधिकारी के नामांकन के मौके पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी नजर आए। उनके अलावा बाबुल सुप्रियो और स्मृति इरानी भी उनके समर्थन में पहुंची हैं। बता दें कि, नंदीग्राम में शुभेंद्र अधिकारी और ममता बनर्जी आमने सामने हैं, इसलिए यहां का चुनाव बेहद ही अहम हो गया है।

बता दें कि, भाजपा प्रत्याशी शुवेंदु अधिकारी ने अपना नामांकन दाखिल करने से पहले नंदीग्राम के जानकीनाथ मंदिर में पूजा की और हवन किया। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने अपनी पारंपरिक सीट भवानीपुर को छोड़कर नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

भाजपा प्रत्याशी शुवेंदु अधिकारी ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि जनता इस बार भाजपा का साथ देगी और बंगाल में असली परिवर्तन के लिए भाजपा को ही लाएगी। प्रतियोगिता का कोई सवाल ही नहीं है, भाजपा ने 2019 में लोकसभा की 18 सीटें जीतीं। इस बार भारी अंतर से मजबूत सरकार बनाएंगे।

 

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...