1. हिन्दी समाचार
  2. छात्र ने लगाया जय श्रीराम का नारा, शिक्षक पर पीटने का आरोप

छात्र ने लगाया जय श्रीराम का नारा, शिक्षक पर पीटने का आरोप

West Bengal Student Beaten By School Teacher For Saying Jai Shri Ram

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल में जय श्री राम बोलने को लेकर मचा बवाल रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब हावड़ा के श्री रामकृष्ण शिक्षालय में कुछ छात्रों के जय श्री राम बोलने की वजह से स्कूल के एक टीचर ने छात्र की पिटाई कर दी है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

छात्र के परिजनों की तरफ से लगाया गए आरोप में कहा गया है किए आज जब मैं अपने लड़के को लाने के लिए स्कूल गया तब मेरे लड़के ने बताया कि स्कूल में टीचर ने उसे मारा है। मामला पूछने पर बच्चे ने बताया किए स्कूल में कुछ बच्चो ने जय श्री राम कहा इसलिए उन्हें मारा गया। छात्र के पिता ने बताया किए हम स्कूल के प्रिंसिपल को लिखित तौर पर शिकायत करेंगे।

फिलहाल वो डरा हुआ है और स्कूल नहीं जाना चाहता। उन्होंने कहा की जय श्री राम बोलना क्या अपराध है। एक छोटे बच्चे को इस तरह टीचर मार नहीं सकते हैं। छात्र से पूछने पर पता चला की स्कूल में उसके एक दोस्त ने उसे जय श्री राम बोलने को कहा था। इसके बाद किसी छात्र ने उस छात्र की शिकायत टीचर से कर दी।

इस पर टीचर ने उसे और उसके दोस्त को हाथ से उसके पीठ पर मारा। बच्चा फिलहाल खौफ में है और जिस टीचर ने उसे मारा उनका नाम पता ही नहीं। आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में कथित तौर पर जय श्री राम बोलने के लिए कुछ लोगों ने एक बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई की थी जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी।

बीजेपी का आरोप था कि कार्यकर्ता की पिटाई इसलिए हुई क्योंकि उसने जय श्री राम बोला थाण् लोकसभा चुनाव के पहले से बंगाल में जय श्री राम के नाम पर राजनीति देखी जा रही है।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...