1. हिन्दी समाचार
  2. पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By बलराम सिंह 
Updated Date

West Bengal The Murder Of The Murshidabad Triple Murder Case Solved The Main Accused Arrested

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। मंगलवार को पुलिस ने मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर केस के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है। मुर्शिदाबाद के पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार ने कहा कि आरोपी का नाम उत्पल बेहरा पेशे से राजमिस्त्री है।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

आरोपी को पुलिस ने मंगलवार की सुबह सागरडिघी के सहापुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। मुर्शिदाबाद में रहने वाले 35 साल के आरएसएस कार्यकर्ता बंधु प्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी और आठ साल के बेटे अंगन आठ अक्तूबर को जियागंज में स्थित अपने घर पर मृत मिले थे। घटना को तब अंजाम दिया गया जब दुर्गा पूजा महोत्सव चल रहा था।

पुलिस के अनुसार आरोपी बेहरा ने बंधु प्रकाश पाल को दो बीमा पॉलिसी के लिए पैसे दिए थे। पाल ने पहली पॉलिसी की रसीद दे दी थी लेकिन उन्होंने दूसरी पॉलिसी की रसीद नहीं दी। पिछले कुछ हफ्तों से पाल और बेहरा के बीच इसे लेकर विवाद था। पाल ने कई बार उसकी बेइज्जती भी की थी। जिसके कारण बेहरा ने उसे मारने का फैसला लिया।

पुलिस का दावा है कि बेहरा ने अपना गुनाह कबूल लिया है। मृतक शिक्षक के आरएसएस से जुड़े होने की वजह से राज्य में इसे लेकर सियासत हो रही थी। मामले को लेकर राज्यपाल ने जहां रिपोर्ट तलब की वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने पुलिस को पत्र लिखकर शीघ्र और निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करने और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने को कहा था। इससे पहले शनिवार को पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया था। मुख्य आरोपी के अलावा पुलिस अब तक चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X