1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. West Bengal : अभिषेक बनर्जी की रैली से पहले ब्लास्ट से दो लोगों की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

West Bengal : अभिषेक बनर्जी की रैली से पहले ब्लास्ट से दो लोगों की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में टीएमसी (TMC) नेता के घर पर देर रात बम धमाका हुआ है। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। हालांकि, शवों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। बता दें, यह बम धमाका टीएमसी(TMC)  के महासचिव व सीएम ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की मेदिनीपुर (Medinipur) में आज होने वाली रैली से पहले हुआ है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में टीएमसी (TMC) नेता के घर पर देर रात बम धमाका हुआ है। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। हालांकि, शवों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। बता दें, यह बम धमाका टीएमसी(TMC)  के महासचिव व सीएम ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की मेदिनीपुर (Medinipur) में आज होने वाली रैली से पहले हुआ है। वह मेदिनीपुर (Medinipur) के कोंटाई में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

पुलिस ने बताया, मेदिनीपुर के भूपति नगर थाना क्षेत्र के अर्जुन नगर इलाके में यह घटना हुई। यहां रहने वाले टीएमसी के बूथ अध्यक्ष राजकुमार मन्ना के घर पर रात में विस्फोट हुआ था। इसके बाद पुलिस ने मौके पर दो शवों को बरामद किया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि यह धमाका बम बनाने के दौरान हुई।

टीएमसी नेता के घर पर देशी बम से हुआ धमाका 

सामने आया है कि टीएमसी (TMC)  नेता के घर पर देशी बम से धमाका हुआ है। इस विस्फोट में टीएमसी कार्यकर्ता (TMC Worker) के घायल होने की भी खबर है। पुलिस के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात करीब 11 बजे के आसपास की है। उधर, भाजपा ने इस मामले की एनआईए जांच की मांग की है। आरोप है कि टीएमसी बूथ अध्यक्ष (TMC Booth President) के घर पर बम बनाया जा रहा था।

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...