1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल: टीएमसी नेता के घर ईवीएम और वीवीपैड मिलने पर हंगामा, चुनाव आयोग ने सेक्टर ऑफिसर को किया सस्पेंड

पश्चिम बंगाल: टीएमसी नेता के घर ईवीएम और वीवीपैड मिलने पर हंगामा, चुनाव आयोग ने सेक्टर ऑफिसर को किया सस्पेंड

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए आज तीसरे चरण का मतदान जारी है। इस बीच उलुबेरिया में टीएमसी के एक नेता के घर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनें और वीवीपैट ​स्लिप मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। वहीं, इसको लेकर भापजा के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा भी किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए आज तीसरे चरण का मतदान जारी है। इस बीच उलुबेरिया में टीएमसी के एक नेता के घर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनें और वीवीपैट ​स्लिप मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। वहीं, इसको लेकर भापजा के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा भी किया है।

पढ़ें :- स्‍वाति सिंह का कथित ऑडियो वायरल, पति दयाशंकर सिंह पर लगाया गंभीर आरोप

वहीं, चुनाव आयोग को जानकारी होने पर सेक्टर ऑफिसर को सस्पेंड कर दिया गया है और ईवीएम मशीनों को मतदान की प्रक्रिया से बाहर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि हावड़ाा की उलुबेरिया उत्तर सीट के सेक्टर 17 ऑफिसर के तौर पर तैनात किए गए तपन सरकार ईवीएम और वीवीपैट लेकर अपने रिश्तेदार के घर चले गए थे, जो टीएमसी के नेता भी हैं।

बताया जा रहा है कि रात में तपन टीएमसी नेता के घर सोए थे। वहीं, इसको लेकर अब भाजपा सवाल उठाने लगी है। उधर, चुनाव आयोग ने मामले का संज्ञान लेकर तपन सरकार को सस्पेंड कर दिया है। गौरतलब है कि, पश्चिम बंगाल में आज तीसरे चरण के लिए मतदान जारी है।

 

पढ़ें :- UP Election 2022: सपा के 300 यूनिट मुफ्त बिजली वादे को लेकर की गई चुनाव आयोग से शिकायत, कहा गया लालच और रिश्वत दी जा रही
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...