1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. West Bengal Violence: बीरभूम में शोक जताने पहुंची ममता बनर्जी, कार्यकर्ताओं ने लगाए पोस्टर, बीजेपी ने घेरा

West Bengal Violence: बीरभूम में शोक जताने पहुंची ममता बनर्जी, कार्यकर्ताओं ने लगाए पोस्टर, बीजेपी ने घेरा

पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के बाद से वहां का सियासी पारा बढ़ा हुआ है। बीरभूम जिले (Birbhum District) के बोगतुई गांव में 8 लोगों की जिंदा जलकर हुई मौत के बाद से ममता सरकार पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। कई राजनीतिक दल के नेता घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) भी बीरभूम के दौरा के लिए पहुंची हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

West Bengal Violence: पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के बाद से वहां का सियासी पारा बढ़ा हुआ है। बीरभूम जिले (Birbhum District) के बोगतुई गांव में 8 लोगों की जिंदा जलकर हुई मौत के बाद से ममता सरकार पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। कई राजनीतिक दल के नेता घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) भी बीरभूम के दौरा के लिए पहुंची हैं।

पढ़ें :- ममता बनर्जी का यू-टर्न : PM Modi का किया बचाव, उनके पक्ष में दिया बड़ा बयान

इस दौरान उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत के लिए पोस्टर लगाए, जिसको लेकर भाजपा ममता सरकार (Mamta Sarkar) पर हमलावर हो गई। भाजपा ने तो यहां तक पूछा कि आप शोक मनाने जा रही हैं या जश्न मनाने?

पढ़ें :- West Bengal News : शुभेंदु अधिकारी बोले- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल को बनाया उत्तर कोरिया

बंगाल बीजेपी की तरफ से ट्वीट कर कहा गया है कि, महिलाओं और बच्चों को जलाकर मार डाला गया है, लेकिन प्रशासन जांच के बजाय ममता के स्वागत के लिए होर्डिंग लगा रहा है। सबसे बड़े नरसंहार के मुकदमे के बजाय खुद को बढ़ावा देना! हमें बेशर्म पुलिस मंत्री का इस्तीफा चाहिए। वहीं, आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी वीडियो ट्वीट कर ममता सरकार को घेरा है।

उन्होंने कहा है कि,’बीरभूम के रामपुरहाट में स्थानीय टीएमसी इकाई एक बेशर्म ममता बनर्जी के स्वागत के लिए तैयार है। माना जाता है कि वह उस भीषण नरसंहार का जायजा लेने के लिए दौरा कर रही हैं, जिसमें उनके शासन के करीबी लोगों ने कई महिलाओं और बच्चों को जिंदा जला दिया था। यह क्रूर, अमानवीय है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...