पश्चिम बंगाल में पशु तस्करी के संदेह पर दो को मौत के घाट उतारा

बिहार: वॉलीबॉल मैच के बहाने बुलाकर चार युवकों की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली। मॉबलिंचिंग के मामले रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में सामने आया है जहां आक्रोशित भीड़ ने पशु तस्करी के संदेह में दो व्यक्तियों की सरेराह पीट पीट कर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक दो पिक अप वाहनों में तीन व्यक्ति पशुओं को लेकर कहीं जा रहे थे, इसी दौरान धूपगढ़ी के नजदीक झारसालबोनी गांव के लोगों ने उन्हें रोक लिया। एक व्यक्ति मौके पर मौजूद भीड़ को देखकर भाग निकला।

धूपगढ़ी पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान हफीजुल शेख और अनवर हुसैन के रूप में हुई है। घटना रविवार की सुबह तड़के हुई। फिलहाल इस बात की पुष्टि जांच में हो पाएगी कि मृतक पशुओं का कारोबार करते थे या फिर तस्करी।

{ यह भी पढ़ें:- 'पद्मावती' के स्वागत को तैयार हैं ममता बनर्जी, बोली- रिलीज के लिये खास इंतजाम भी कर देंगे }

मिली जानकारी के मुताबिक मॉब लिंचिंग का शिकार हुए दोनों व्यक्तियों को पुलिस ने घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया था, लेकिन इलाज शुरू करने से पहले ही डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के हत्थे चढ़े तीसरे व्यक्ति से पुलिस पूरी घटना को लेकर जानकारी ले रही है। पुलिस का कहना है कि यह जांच का विषय है कि मारे गए लोगों की हत्या गुस्साए स्थानीय लोगों ने की है या फिर किसी गौ रक्षा दल जैसे संगठन की साजिश है।

{ यह भी पढ़ें:- ममता बनर्जी ने GST को बताया ग्रेट सेल्फिश टैक्स, आठ नवंबर को मनाएंगी काला दिवस }

Loading...