क्या सोचती हैं लड़कियां, जब कोई पहली बार पकड़ता है हाथ

किसी ने सच कहा है कि प्यार बहुत ख़ास होता है। इस प्यार को पाने के लिए लड़के और लड़कियां न जाने कितने समय तक यूँ ही तलाश करते रहते हैं। ये तलाश किसी ख़ास पर जाकर पूरी होती है। प्यार का सबसे ख़ास पल होता है जब लड़का लड़की का हाथ अपने हाथ में लेता है। उस पल में लड़कियां क्या सोचती हैं?

इस खास पल में क्या सोचती है लड़की:

{ यह भी पढ़ें:- शारीरिक सम्बन्ध से मिलता है माइग्रेन की समस्या से छुटकारा }

पार्क में घूमते हुए जब अचानक से लड़का अपने गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़ लेता है तो लड़की सहम जाती है। उसके भीतर समंदर की लहरें हिलोरें मारने लगती हैं। लड़कियां उस पल में जैसे खो जाना चाहती हैं। जब भी एक लड़का मजबूती से किसी लड़की का हाथ पकड़ता है तो उस समय लड़की गर्व के साथ ही प्यार से भी भर जाती है। उस समय वो दुनिया की सबसे अमीर और खुशनसीब लड़की समझती है।

आज उसे भगवान् भी आकर अगर कुछ कहें तो उन्हें भी वो नहीं सुनेगी। आज वो इतनी खुश है कि की उसे दुनिया की परवाह नहीं। उसके कदमों में जहाँ समां गया है। जब ये लड़के रोड क्रॉस करते हुए लड़की का हाथ पकड़ते हैं तो उन्हें लगता है कि अब उन्हें अपनी केयर करने की ज़रूरत नहीं। क्योंकि उनके सांसों का हमसफ़र मिल गया है। उस समय वो सबसे ज्यादा केयरलेस हो जाती हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अपनाये ये टिप्स और लगायें प्यार में रोमांस का तड़का }

जिन लड़कियों के बॉयफ्रेंड उनका हाथ हमेशा पकडे रहते हैं वो लड़कियां थोड़ी मासूम सी हो जाती हैं। वो इतनी मासूम हो जाती हैं की सबकुछ उसी पर छोड़ देती हैं। लड़कियां इस समय भी खुद को दुनिया की सबसे अमीर लड़की मानती हैं। जब कभी लकड़ों के छेड़ने पर लड़का अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़ता है तो लड़की का आत्मविश्वास और बढ़ जाता है। वो सोचने लगती है की आज तो वो जैसे सबको मार ही देगी।

Loading...