1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली की श्रीलंका के खिलाफ 166 रनों की पारी की तारीफ , दिया ऐसा रिएक्शन

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली की श्रीलंका के खिलाफ 166 रनों की पारी की तारीफ , दिया ऐसा रिएक्शन

श्रीलंका के खिलाफ चल रही सीरीज के तीसरे वनडे मैच में भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने फिर से एक और शानदार शतक जड़ा है। स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने 166 रनों की पारी खेलते हुए अपने करियर का 46वां एकदिवसीय शतक जड़ा है। दिलचस्प बात यह है इस शतक के बाद उनकी अभिनेत्री-पत्नी अनुष्का शर्मा खुशी सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने पति की तारीफ की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकांउट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कोहली शतक का जश्न मना रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। श्रीलंका के खिलाफ चल रही सीरीज के तीसरे वनडे मैच में भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli ) ने फिर से एक और शानदार शतक जड़ा है। स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli )  ने 166 रनों की पारी खेलते हुए अपने करियर का 46वां एकदिवसीय शतक जड़ा है। दिलचस्प बात यह है इस शतक के बाद उनकी अभिनेत्री-पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) खुशी सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने पति की तारीफ की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकांउट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कोहली शतक का जश्न मना रहे हैं।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

पति विराट कोहली (Virat Kohli ) की तारीफ करते हुए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने  तस्वीर को कैप्शन दिया, “व्हाट ए मैन! क्या पारी खेली।” अगर आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो टीवी टेबल पर एक ‘शाबाश’ शोपीस देख सकते हैं। हमें कहना होगा, विराट कोहली (Virat Kohli )  वास्तव में विश्व क्रिकेट का एक सितारा है।

अभिनेत्री का पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है रब ने बना दी जोड़ी और प्रशंसक अपने पति विराट के लिए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्यार का इजहार करने के तरीके से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

 

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: शुभमन गिल के तूफानी शतक के साथ टीम इंडिया ने दिया न्यूजीलैंड को 235 रनों का लक्ष्य
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...