1. हिन्दी समाचार
  2. प्रियंका की एंट्री पर बोले अखिलेश यादव – राहुल गांधी का सही फैसला, हमें खुशी है

प्रियंका की एंट्री पर बोले अखिलेश यादव – राहुल गांधी का सही फैसला, हमें खुशी है

What Akhilesh Yadav Sp President Said On Priyanka Gandhi Vadra

By रवि तिवारी 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रियंका गांधी का राजनीति में स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि नए लोगों को राजनीति में आना चाहिए। प्रियंका गांधी की एंट्री को अखिलेश यादव ने कांग्रेस और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी का सही फैसला बताया है।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रियंका गांधी वाड्रा के उत्तर प्रदेश में प्रभारी बनने पर पहली बार बयान देते हुए कहा है कि नए लोगों का राजनीति में स्वागत होना चाहिए। उन्होंने कहा कि राजनीति में जितने नए लोग आएं, हम समाजवादियों को उसे बहुत खुशी होती है।

अखिलेश ने आगे कहा कि मैं उन्हें (प्रियंका गांधी वाड्रा) मुबारकबाद देता हूं और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष (राहुल गांधी) को बधाई देता हूं। अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अच्छा फैसला लिया है।

राहुल ने कहा था- अखिलेश और मायावती के लिए दिल में आदर

हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले दिनों अपने अमेठी दौरे पर स्पष्ट किया था कि उनके मन में बीएसपी सुप्रीमो मायावती और अखिलेश यादव के लिए दिल में सम्मान है। वह उनका आदर करते हैं और उनकी तरफ से बातचीत के रास्ते अभी भी खुले हैं।

पढ़ें :- Mohnish Behl की लाड़ली ने कराया हॉट फोटोशूट, ग्लैमर तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

हम नए प्रधानमंत्री देने में यकीन करते हैं- अखिलेश

वहीं अखिलेश ने एसपी कार्यकर्ताओं द्वारा उनको भावी प्रधानमंत्री बताए जाने के सवाल पर कहा, ‘हमने कोई नारा कहा था, वह पोस्टर में लिख दिया गया है। हम नए प्रधानमंत्री देने में यकीन करते हैं।’

वहीं यूपी सरकार की उपलब्धियों में इस बार इनकाउंटर के आंकड़े शामिल किए जाने पर अखिलेश ने कहा, ‘इस बार जनता वोट से इनका एनकाउंटर करेगी।’ अखिलेश लखनऊ स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क में ध्वजारोहण करने गए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...