1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. ये क्या कर रहे हैं विधायक जी! चलती ट्रेन में क्यों अंडरवियर में घूमने लगे MLA, तस्वीर वायरल….

ये क्या कर रहे हैं विधायक जी! चलती ट्रेन में क्यों अंडरवियर में घूमने लगे MLA, तस्वीर वायरल….

Bihar News: पटना (Patna) से दिल्ली जाते समय ​जेडीयू विधायक (JDU MLA) ट्रेन में अंडरवियर और बनियान पहनकर घूमने लगे। विधायक की तस्वीर वायरल होते ही उन्होंने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि वहा ट्रेन पर चढ़े और कुछ दूर जाने के बाद उनका पेट खराब हो गया था। लिहाजा, वो अंडरवियर और बनियान में घूम रहे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar News: पटना (Patna) से दिल्ली जाते समय ​जेडीयू विधायक (JDU MLA) ट्रेन में अंडरवियर और बनियान पहनकर घूमने लगे। विधायक की तस्वीर वायरल होते ही उन्होंने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि वहा ट्रेन पर चढ़े और कुछ दूर जाने के बाद उनका पेट खराब हो गया था। लिहाजा, वो अंडरवियर और बनियान में घूम रहे थे। ये विधायक कोई और नहीं बल्कि अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) हैं।

पढ़ें :- Bihar News: जनता दरबार में नीतीश कुमार के सामने बोली महिला-JDU विधायक ने कराई मेरे पति की हत्या
Jai Ho India App Panchang

विधायक ने ये भी कहा कि वो कभी झूठ नहीं बोलते हैं, जो कहते हैं सच करते हैं। बता दें कि, विधायक राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) से पटना से नई दिली जा रहे थे। इस दौरान वो चलती हुई ट्रेन में अंडरवियर और बनियान पहनकर टहलते हुए दिखाई दिए। इस पर अन्य यात्रियों के द्वारा विरोध किया गया।

विरोध करन पर सहयात्रियों को धमकी दी गयी। वहीं, इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तस्वीर वायरल होने के बाद विधायक ने इस पर सफाई दी है। विधायक पर आरोप है कि उन्होंने यात्रियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। जानकारी के अनुसार, गोपाल मंडल पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा कर रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...