1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 वर्ल्ड कप 2022 में क्या मिलेगा दिनेश कार्तिक को मौका? गौतम गंभीर ने कहीं ये बातें…

T20 वर्ल्ड कप 2022 में क्या मिलेगा दिनेश कार्तिक को मौका? गौतम गंभीर ने कहीं ये बातें…

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं। इस सीरीज में दक्षिण अफ्रीका 2—0 की बढ़त बना ली है। दोनों मैचों में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने शानदान बल्लेबाजी की है। दक्षिण अफ्रीका के​ खिलाफ भारत ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को भी मौका दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं। इस सीरीज में दक्षिण अफ्रीका 2—0 की बढ़त बना ली है। दोनों मैचों में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने शानदान बल्लेबाजी की है। दक्षिण अफ्रीका के​ खिलाफ भारत ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को भी मौका दिया है।

पढ़ें :- जानें क्यों फैन ने की गौतम गंभीर की दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी से तुलना Viral video

ऐसे में अब ये सवाल उठने लगा है कि दिनेश कार्तिक टी20 विश्व कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएंगे या नहीं? इसको लेकर लगातार चर्चाएं चल रहीं हैं। हालांकि, दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया है, जिसके कारण उनको टी20 विश्व कप में मौका देने की बात कही जा रही है। मौजूदा टी20 सीरीज के दूसरे मैच में दिनेश कार्तिक ने 21 गेंद पर 30 रनों की नॉटआउट पारी भी खेली।

हालांकि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (gautam gambhir) को नहीं लगता है कि दिनेश कार्तिक टी20 वर्ल्ड कप 2022 टीम का हिस्सा बन पाएंगे। स्टार स्पोर्ट्स के शो मैच प्वॉइंट्स पर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik)  की 30 रनों की पारी को लेकर गंभीर ने कहा, ‘यह काफी कीमती पारी थी। वह पिछले दो-तीन महीनों में आरसीबी के लिए ऐसा करते रहे हैं।

मुझे अच्छा लगता अगर वह बैटिंग ऑर्डर में अक्षर पटेल से पहले आते।’ जब गंभीर से टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम में दिनेश कार्तिक को चुने जाने को लेकर सवाल किया, तो इसके जवाब में गंभीर ने बताया कि क्यों उनके लिए ऐसा करना आसान नहीं होगा।

पढ़ें :- IPL 2022 :लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने लाइव मैच में दी गाली! जमकर वायरल हो रहा वीडियो
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...