1. हिन्दी समाचार
  2. मुझे किस गुनाह की दी सजा, क्यों तपती दोपहर में नहर की पटरी पर छोड़कर चली गई मां

मुझे किस गुनाह की दी सजा, क्यों तपती दोपहर में नहर की पटरी पर छोड़कर चली गई मां

What Crime Was Given To Me Why My Mother Left The Canal Track In The Scorching Afternoon

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

बांदा: मां ने नौ माह तक पेट में पाला, प्रसव पीड़ा सही। लेकिन, जन्म देने के बाद उसे बांदा नगर कोतवाली के चुंगी चौकी क्षेत्र की नहर किनारे पटरी पर फेंक दिया। हालांकि तपती दोपहर में तड़प रहे इस अबोध और बेजुबान बच्चे को देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसने उसे गोद में उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, बच्चा चारों निहारते हुए जैसे पूछ रहा हो कि कोई बता सकता है किस गुनाह की मुझे सजा मिली, क्यों तपती दोपहर में नहर की पटरी पर मां छोड़कर चली गई। दूसरी ओर लोग बस यही कहते दिखे भगवान न दे किसी को ऐसी मां।

पढ़ें :- तैमूर की आया लेती हैं 1.50 लाख रुपए सैलरी, इस बारे में पहली बार करीना कपूर ने किया खुलासा!

एक कलयुगी मां ने अपने नवजात को बांदा नगर कोतवाली के चुंगी चौकी क्षेत्र की नहर की पटरी में तपती धूप में छोड़कर चली गई, जिसके बदन पर एक भी कपड़े नहीं थे। वहां से निकलने वाले स्थानीय लोगों ने चुंगी चौकी इंचार्ज रोशन गुप्ता को सूचना दी। तभी, चौकी इंचार्ज पहुंच करते उस बच्चे को लेकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। चौकी इंचार्ज चुंगी रोशन गुप्ता ने बताया कि लोगों ने यह सूचना दी गई थी कि अवंती नगर से निकलने वाली नहर की पटरी पर एक शिशु पड़ा है। सूचना पर हम लोग पहुंचे थे। इस बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती करवाए हैं।

मां ने नवजात बच्चे को क्यों छोड़ा इसकी तस्वीर साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल,पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। महिला जिला अस्पताल की सीएमएस उषा ने बताया कि पुलिस ने एक बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है, जो स्वास्थ है। यह बच्चा कोई रास्ते में छोड़ गया था, बाकी प्रशासनिक और पुलिस की कार्रवाई आगे की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...