1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मराठी में Georgia Andriani ये क्या बोल गई, फैंस ने पूछने लगे ये सवाल… VIDEO

मराठी में Georgia Andriani ये क्या बोल गई, फैंस ने पूछने लगे ये सवाल… VIDEO

खूबसूरत अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने बॉलीवुड में प्रवेश करने के बाद काफी कुछ सीखा है,  इटालियन भाषा बोलने वाली अभिनेत्री की हिंदी में पकड़ बोहुत अच्छी है साथ ही पंजाबी भी व खाफी अच्छे से बोल लेती है। हमने कई इतालियन भाषी को भारत से प्यार और भारतीय फिल्मो में खाफी ज्यादा रुचि रखते देखा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: खूबसूरत अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने बॉलीवुड में प्रवेश करने के बाद काफी कुछ सीखा है,  इटालियन भाषा बोलने वाली अभिनेत्री की हिंदी में पकड़ बोहुत अच्छी है साथ ही पंजाबी भी व खाफी अच्छे से बोल लेती है। हमने कई इतालियन भाषी को भारत से प्यार और भारतीय फिल्मो में खाफी ज्यादा रुचि रखते देखा है। एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती है।

पढ़ें :- Georgia और Shreyas की फिल्म 'वेलकम टु बजरंगपुर' की शूटिंग शुरू, इनसाइड वीडियो हुआ वायरल

अभिनेत्री ने हाल ही में म्यूजिक वीडियो “लिटिल स्टार” में शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बदेशा के साथ नज़र आई थी, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। जॉर्जिया एंड्रियानी हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से अपने फैंस के साथ बातचीत कर रही थीं और उन्होंने ‘बीन ए लॉन्ग टाइम … आस्क अवे’ पोस्ट किया (बहुत समय हो गया है कि आप सभी ने मुझसे सवाल नहीं पूछा है आगे बढ़ो और मुझसे अभी पूछो) जिसमें से उनके एक फैन ने उनसे पूछा ‘आपको’ मराठी बोलने आती है?’,

अभिनेत्री ने आश्चर्यजनक रूप से मराठी में जवाब देते हुए कहा कि वह मराठी नहीं जानती है लेकिन वह सीख रही है, अभिनेत्री ने अपने फैंस को इतने बेहतरीन तरीके से जवाब दिया ऐसा लग की वह मराठी बोलने में खाफी एक्सपर्ट है।

जॉर्जिया एंड्रियानी भारतीय भाषाओं को बहुत तेजी से समझ और सिख रही है जिसे देख ऐसा लगता है कि कुछ ही समय में वह उतनी ही मराठी सीख लेगी जितनी जल्दी उसने हिंदी और पंजाबी सीखी है। जॉर्जिया एंड्रियानी को भारत के सांस्कृतिक पहलुओं को सीखना पसंद है और जॉर्जिया ने पहले भी व्यक्त किया है कि वह बॉलीवुड से कितना प्यार करती है, वह वास्तव में हिंदी गाने भी गाती है। अभिनेत्री क्लासिकल कथक डांस में भी माहिर है।

जॉर्जिया एंड्रियानी एक त्वरित शिक्षार्थी हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद के लिए एक बहुत बड़ा फेन बेस बनाया है क्योंकि वह अपने पोस्ट और स्टॉरी के माध्यम से उनसे जुड़ने में कभी वो पीछे नहीं रहती हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने साउथ फिल्मइंडस्ट्री में बभी काम किया है और  “करोलिन कामाक्षी” सीरीज के साथ अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके म्यूजिक एल्बम में सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” को फिर से बनाते हुए देखा गया था, जिसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली, वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” में अभिनय करेंगी। जॉर्जिया एंड्रियानी के पास आगे और भी रोमांचक प्रोजेक्ट हैं जिनकी वह जल्द ही घोषणा करेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...