1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. ऐसा क्या कर दिया सोनू सूद ने जो वाहवाही के बीच फैंस करने लगे ट्रोल, जानिए पूरा मामला

ऐसा क्या कर दिया सोनू सूद ने जो वाहवाही के बीच फैंस करने लगे ट्रोल, जानिए पूरा मामला

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद इन दिनों गरीबों और जरूरमंदों की मददके लिए आगे आ रहे हैं। वह हर तरह से मदद के लिए प्रयास में लगे हुए हैं। सोनू को सभी की मदद करते हुए देखा जा रहा है।

आपको बता दे, वह प्रवासी मजदूरों से लेकर किसानों तक की मदद के लिए आगे आए हैं। बीते दिनों ही उन्होंने सोशल मीडिया पर आंध्र प्रदेश के एक किसान की मदद की थी।

वह किसान अपनी दो बेटियों के साथ खेत जोत रहा था जिसका एक फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद सोनू ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था। सोनू ने उस किसान को नया ट्रैक्टर देकर उसकी मदद की।

सोनू सूद इस वजह से हो रहे ट्रोल 

वहीं एक तरफ तो उनकी बधाई हो रही है वहीं दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। इस समय कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। Sandeep Yadav नाम के यूजर ने किसान को सोनू सूद द्वारा ट्रैक्टर देने पर अपने ट्वीट में लिखा, ‘उन्हें बैल का जोड़ा देना चाहिए था जोकि उनके लिए अधिक उपयोग होता। क्योंकि वह गरीब हैं और ट्रैक्टर चलाने के लिए खर्च नहीं उठा सकते हैं।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, सोनू लगता है आप ने कभी खेती नहीं की है, इसलिए आप को मालूम नहीं है कि इस प्रकार कि खेती हाथ या बैल से ही की जा सकती है, ट्रैक्टर से नहीं जिसको आप ने गिफ्ट किया है। सर गरीब- अमीर मे फर्क समझें क्योंकि आप गरीबों के मसीहा है धन्यवाद।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...