1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सुरेश रैना ने ऐसा क्या कहा कि मचा बवाल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही आलोचना

सुरेश रैना ने ऐसा क्या कहा कि मचा बवाल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही आलोचना

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना अपने एक बयान को लेकर विवादों में फंसते दिखाई दे रहे हैं। रैना ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग के शुरुआती मैच में कमेंट्री करते हुए कहा कि वह एक ब्राह्मण हैं और इसी वजह से उनको चेन्नई की संस्कृति को अपनाने में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना अपने एक बयान को लेकर विवादों में फंसते दिखाई दे रहे हैं। रैना ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग के शुरुआती मैच में कमेंट्री करते हुए कहा कि वह एक ब्राह्मण हैं और इसी वजह से उनको चेन्नई की संस्कृति को अपनाने में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा। रैना का यह कमेंट फैन्स को बिलकुल रास नहीं आया है और सोशल मीडिया पर इसको लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है।

पढ़ें :- T-20 WC: हर्षा भोगले ने चुनी भारत की टी-20 वर्ल्ड कप की टीम, दिग्गज खिलाड़ी का नाम शामिल नहीं

बता दें कि रैना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की तरफ से ही खेलते हैं और वहां के लोंगों के बीच रैना को चिन्ना थाला के नाम से पुकारते हैं। रैना ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं भी ब्राह्मण हूं। मैं चेन्नई में साल 2004 से खेल रहा हूं, मुझे यहां का क्लचर, अपने टीम के खिलाड़ी से काफी प्यार है। मैंने अनिरुद्ध श्रीकांत, बद्रीनाथ, बाला भाई (लक्ष्मीपति बालाजी) के साथ खेल चुका हूं। हमारे पास सीएसके टीम में काफी अच्छा प्रशासन है और हमको खुद को एक्सप्लोर करने का लाइसेंस है।

मुझे यहां का क्लचर काफी पसंद है और मैं सीएसके का हिस्सा होने पर खुद को लकी मानता हूं। आपको बता दें कि सुरेश रैना ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ की थी और वह अभी भी इसी टीम का हिस्सा हैं।

 

पढ़ें :- IND Vs SRI: जानें हार के बाद शिखर ने किसको ठहराया जिम्मेदार, खुल के लिया नाम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...