1. हिन्दी समाचार
  2. क्या करती हैं सुशांत सिंह राजपूत की चारों बहनें?, एक बहन खेल चुकी हैं स्टेट लेवल पर क्रिकेट

क्या करती हैं सुशांत सिंह राजपूत की चारों बहनें?, एक बहन खेल चुकी हैं स्टेट लेवल पर क्रिकेट

What Do Sushant Singh Rajputs Four Sisters Do A Sister Has Played Cricket At The State Level

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन का दर्द इस वक्त पूरा देश महसूस कर रहा है, लेकिन उनके परिवार पर जो बित रही है वो बेहद ही कम लोग समझ पाएंगे। फिलहाल केस की जांच सीबीआई कर रही है। वहीं मामले में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। वहीं आज हम आपको उनकी बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं। सुशांत चार बहनों के एक इकलौते भाई थे। उनकी बहनें अक्सर ही अपना दुख सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। चलिए आपको बताते हैं कि सुशांत के चारों बहने क्या-क्या करती हैं।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

सुशांत की पहली बहन नीतू सिंह

Sushant's Elder Sister Neetu Singh, Photo Credit- Social Media

सुशांत की पहली बहन नीतू सिंह उर्फ रानी। ये सुशांत की सबसे बड़ी बहन हैं। बताया जाता है कि सुशांत अपनी बड़ी बहन नीतू को मां का दर्जा दिया करते थे, क्योंकि सुशांत जब 16 साल के थे तब उनकी मां का निधन हो गया था। ऐसे में नीतू ही एक मां की तरह सुशांत का ख्याल रखा करती थीं। नीतू की शादी ओपी सिंह से हुई है जो हरियाणा के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक और सीएम के विशेष अधिकारी हैं।

सुशांत की दूसरी बहन मीतू सिंह

Sushant's Elder Sister Meetu Singh, Photo Credit- Social Media

अब बात आती है सुशांत की दूसरी बहन मीतू सिंह की। ये स्टेट लेवल पर क्रिकेट भी खेल चुकी हैं। मीतू सिंह मुंबई में ही रहती हैं और जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी। वह भी उस दिन उनके घर पहुंची थीं। मीतू सिंह को सुशांत रूबी दी के नाम से बुलाते थे। बताया जाता है कि सुशांत की उनकी सभी बहनों से बॉन्डिंग काफी अच्छी थी।

सुशांत की तिसरी बहन प्रियंका सिंह

Sushant's Elder Sister Priyanka Singh, Photo Credit- Social Media

सुशांत की तिसरी बहन प्रियंका सिंह। प्रियंका शादीशुदा हैं और अपने पति सिद्धार्थ तंवर के साथ दिल्ली में रहती हैं। दोनों पेशे से वकील हैं। सिद्धार्थ तंवर दिल्ली हाई कोर्ट में साल 2007 से वकालत कर रहे हैं, तो वहीं प्रियंका सुशांत के साथ मुंबई में भी रह चुकी हैं। याद दिला दें कि रिया चक्रनर्ती ने प्रियंका सिंह पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

सुशांत की चौथी बहन श्वेता सिंह कीर्ति

Sushant's Elder Sister Shweta Singh Kirti, Photo Credit- Social Media

सुशांत की चौथी बहन श्वेता सिंह कीर्ति। श्वेता सिंह कीर्ति अपने पति विशाल कीर्ति के साथ अमेरिका में रहती हैं। श्वेता की शादी 2007 में हुई थी। सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम में श्वेता सिंह कीर्ति सबसे ज्यादा एक्टिव हैं। इतना ही नहीं वह ही अक्सर अपने भाई के साथ होने वाली बातचीत और कुछ पुरानी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

पढ़ें :- यूपी : 31661 सहायक शिक्षकों की भर्ती का योगी सरकार ने जारी किया आदेश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...