आखिर लड़कियां लेडीज़ रूम में क्या बातें करती हैं?

लड़कियों और वॉशरूम का संबंध बहुत गहरा है, जिसे समझ पाना औरों के लिए थोड़ा मुश्किल है. लड़के अकसर इस बात से परेशान रहते हैं और शिकायत करते रहते हैं कि आखिर ये लड़कियां इतनी देर तक वॉशरूम में करती क्या हैं? जहां लड़के 5 मिनट में वॉशरूम से हो कर वापस आ जाते हैं. वहीं लड़कियां एक बार अन्दर जाती हैं, तो बाहर आने का नाम ही नहीं लेती. आखिर ऐसा क्यों?

मैं आपको बता दूं कि लड़कियों के दिमाग में अकसर कई बातें होती हैं, जिनके बारे में उन्हें वॉशरूम में घुसते ही Discuss करना होता है. आज हम बता रहे हैं कि लड़कियां उस Secret Room, जिसे वॉशरूम कहते हैं, में जा कर आखिर क्या बातें करती हैं. साथ ही ये भी बता दें कि टॉपिक कुछ भी हो सकता है क्योंकि हम लड़कियां पूरी दुनिया पर नज़र रखती हैं.

{ यह भी पढ़ें:- ऐसे लड़कों को पाने के लिए तरसती हैं लड़कियां... }

  1. Dresses: हम चाहे कितना भी समय अपने आप को संवारने में लगायें लेकिन हमें Constant Approval चाहिए होता है कि हां हम अच्छे लग रहे है.
  2. Crush: क्योंकि वो जो भी है बहुत Handsome है और उसे देखते ही हमारा दिल मुंह में आ जाता है. और Of Course उसे एक Nickname दिया गया होता है. ताकि किसी को पता ना चले कि किसके बारे में बात हो रही है.
  3. Boss: दुनिया में कोई ऐसा इंसान नहीं है, जो अपने बॉस से परेशान ना हो. हम अपने बॉस से डरते नहीं हैं, लेकिन उसके सामने कुछ बोलते भी नहीं हैं. फिर वॉशरूम में पहुंचते ही उसकी बुराईयां शुरू हो जाती हैं.
  4. Gossip: लड़कियां किसी भी टॉपिक पर घंटों Gossip कर सकती हैं. चाहे वो टॉपिक आपके लिए Sensible हो या ना हो. हमें बस बात करने से मतलब है. जैसे मौसम, दूसरों के घर की कहानी, टीवी शो, मेट्रो में मिले कपल की हरकतें. सब कुछ लड़कियों की Gossip में शामिल होता है.
  5. Relationship: जी हां, लड़कियां लड़कों के बारे में बहुत बातें करती हैं. जैसे अपने और दूसरे के बॉयफ्रेंड कैसे हैं, बॉयफ्रेंडस् कितने नखरे करता है, वगैरह-वगैरह.
  6. Bitching: बॉस की, कॉमन फ्रेंड की, फ्रेंड के फ्रेंड की, क्लासमेट की, टीचर की और दुनिया के हर उस इंसान की जिसकी भी Bitching की जा सकती है, लड़कियां करती हैं.
  7. Dates: जी बिलकुल, यही तो सबसे ख़ास टॉपिक है. हमें अच्छा दिखना है, अपनी डेट को इम्प्रेस करना है और बहुत-सी बातें अपनी दोस्त से Discuss करनी हैं. इसलिए अगर हम Date कर हैं, तो फ्रेंड के साथ वॉशरूम जायेंगे. वरना फ्रेंड को कॉल करने के लिए वॉशरूम जायेंगे.
  8. Shopping: हमें वॉशरूम के शीशे में देखते ही याद आता है कि हमें बहुत सारी चीज़ों की एक-साथ ज़रूरत है. जैसे एक नया लिप बाम, नयी शर्ट, एक ढंग का स्कार्फ, वगैरह-वगैरह.