एडल्‍ट फिल्‍म देखते पकड़े गए थे मनोहर पर्रिकर, कुछ इस तरह बनाई कहानी

manaohar

What Happened When Goa Cm Manohar Parrikar Watching An Adult Movie

गोवा। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बाल दिवस के मौके पर मंगलवार को बच्चों से मुलाक़ात की। जहां बातचीत के दौरान उन्होंने अपने बीते दिनों किस्सों को शेयर किया। बचपन के एक वाकये का जिक्र करते हुए पर्रिकर ने बताया कि एक बार वे अपने भाई के साथ एडल्ट फिल्म देखने गए थे तभी उनके पड़ोसी ने उन्हें फिल्म देखते हुए पकड़ लिया। जिसके बाद उन्हें बीच में ही फिल्म छोड़ भागनी पड़ी। हालांकि पर्रिकर ने घर आकार मां से पूरी बात बता डाली।

दरअसल, मंगलवार को बच्चों से बातचीत के दौरान पर्रिकर ने बताया कि हम उस दौरान सिर्फ फिल्में नहीं देखते थे बल्कि उस समय की वयस्क फिल्म भी हमने देखी है। उन्होंने कहा कि आज के समय में टीवी पर बहुत-सी चीजें दिखाई जाती हैं लेकिन हमारे समय में यह सब वयस्क फिल्म में दिखाया जाता था।”

उस दौरान एक लोकप्रिय वयस्क फिल्म थी तब मैं और मेरा भाई इसे देखने गए थे। इंटरवल के दौरान, जब लाइट जली तो मैंने देखा कि मेरी बगल वाली सीट पर हमारा पड़ोसी बैठा है, तब उसे देखकर मैंने खुद से कहा, हम मारे गए।” क्योंकि वह अक्सर शाम को मेरी मां से मिलता था। हम डर गए कि कहीं वो हमारी मां से सारी बात न बोल दे। इसलिए हम फिल्म बीच में ही छोड़कर वापिस घर चले गए। और पहले ही सारी योजना बना ली कि मां को जाकर इस पूरे मामले में क्या बोलना है। जब हम घर पहुंचे तो मैंने अपनी मां से कहा कि हम दोनों फिल्म देखने गए थे लेकिन हमें मालूम नहीं था कि वह अश्लील मूवी है, जब हमें पता लगा तो हम फिल्म बीच में ही छोड़कर चले आए। साथ में मैंने यह भी बताया कि हमारा पड़ोसी भी वहां मौजूद था।

जैसा हमने सोचा था वैसे ही हुआ, अगले दिन उस पड़ोसी ने हमारी मां को बताया कि मनोहर व अवधूत वयस्क फिल्म देखने गए थे। इस पर हमारी मां ने बड़ी सहजता से जवाब दिया कि मैं जानती हूं वो दोनों कौन-सी मूवी देखने गए थे लेकिनआप क्यों गए थे वह फिल्म देखने। ऐसे में पड़ोसी ही इस बात से झेंप गया। पर्रिकर ने बच्चों से कहा कि कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिनके बारे में पहले ही सोचना होता है। उन्होंने अपने भविष्य को लेकर पहले ही प्लानिंग करने को कहा ताकि आगे जाकर आप कौन-सा रास्ता चुनना चाहते हैं उसके लिए खुद को तैयार कर सकें।

गोवा। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बाल दिवस के मौके पर मंगलवार को बच्चों से मुलाक़ात की। जहां बातचीत के दौरान उन्होंने अपने बीते दिनों किस्सों को शेयर किया। बचपन के एक वाकये का जिक्र करते हुए पर्रिकर ने बताया कि एक बार वे अपने भाई के साथ एडल्ट फिल्म देखने गए थे तभी उनके पड़ोसी ने उन्हें फिल्म देखते हुए पकड़ लिया। जिसके बाद उन्हें बीच में ही फिल्म छोड़ भागनी पड़ी। हालांकि पर्रिकर ने घर आकार मां…