1. हिन्दी समाचार
  2. सुदीक्षा के साथ क्या हुआ था, कैसे गई जान, चाचा ने सुनाई हादसे की पूरी कहानी

सुदीक्षा के साथ क्या हुआ था, कैसे गई जान, चाचा ने सुनाई हादसे की पूरी कहानी

What Happened With Sudiksha How She Lost Her Life Uncle Told The Whole Story Of The Accident

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में मनचलों की वजह से एक बेहद होनहार छात्रा को अपनी जान गंवानी पड़ी. गरीब परिवार की ये बेटी अमेरिका में पढ़ रही थी और छुट्टियों मे घर आई थी. चाचा और भाई के साथ बाइक पर वो अपने मामा के घर जा रही थी. मनचलों की वजह से हुए दर्दनाक हादसे में इस होनहार छात्रा की मौके पर मौत हो गई. घटना के बारे में सुदीक्षा के चाचा ने कहा, हम बच्चे को स्कूटी से लेने जा रहे थे. चौराहा पार करते ही बुलंदशहर गांव पड़ता है, वहां एक बुलेट थी जिसने कई बार हमें ओवरटेक किया. हमने अपनी स्कूटी धीमी कर ली. फिर वह बुलेट वाला स्टंट मारने लगा. उसने आगे जाकर एकदम से हमारे आगे ब्रेक मार दी. हमारी स्कूटी की उसमें सीधी टक्कर लगी और मैं गिर गया. मेरी भतीजी सिर के बल पीछे गिरी. मैं बुलेट वाले को पहचान नहीं पाया. बुलेट पर जाट लिखा हुआ था. घटना के बाद वह चला गया.

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेडीयू में इस तरह से मिल रहा है टिकट, पहले चरण के प्रत्याशियों पर मंथन

इस बारे में सुदीक्षा के भाई ने कहा, हमारी स्पीड 30 की रही होगी. हमने एकदम से ब्रेक मारी. सामने बुलेट थी जिस पर जाट लिखा था. यूपी-13 की बाइक थी. इमरजेंसी में नंबर नहीं नोट कर पाया. दीदी पीछे गिर गई और मैं आगे गिरा लेकिन मुझे चोट नहीं आई. सुदीक्षा के घर पर एक अन्य व्यक्ति ने कहा, पुलिस आधे घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची. इसे छुपाने की पूरी कोशिश हो रही है. पुलिस को क्या पता कि गाड़ी चाचा चला रहे थे या भाई चला रहा था. घटना हो गई उसके आधे घंटे बाद पुलिस पहुंची.

दिल्ली से चंद किलोमीटर दूर ग्रेटर नोएडा के एक गांव की गरीब परिवार की होनहार बेटी सुदीक्षा भाटी की मौत से पूरे इलाके में मातम पसरा है. परिवार गरीब था लेकिन बेटी इतनी होनहार थी कि अमेरिका में पढ़ाई के लिए उसे स्कॉलरशिप मिली थी. छुट्टियों में अमेरिका से आई सुदीक्षा चाचा और भाई के साथ बाइक पर दादरी से बुलंदशहर मामा के घर जा रही थी.

अमेरिका लौटने से पहले वो ननिहाल वालों से मिलना चाहती थी लेकिन बुलंदशहर के करीब बुलेट सवार दो मनचलों ने उनकी बाइक का पीछा करना शुरू कर दिया. वे कभी स्टंट करते तो कभी सुदीक्षा पर फब्तियां कसते. कुछ दूर जाकर इन मनचलों ने अचानक बुलेट को ब्रेक लगा दिए. इससे सुदीक्षा के चाचा की बाइक फिसल गई और मौके पर ही सुदीक्षा की मौत हो गई. हैरत की बात ये कि पुलिस अभी तक हादसे की ही बात कर रही है.

पढ़ें :- चीन और पाक पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा-भारत दुनिया को अपना परिवार मानता है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...