1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. टी-20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान विराट कोहली के साथ क्या बात हुई थी? बाबर ने बताया

टी-20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान विराट कोहली के साथ क्या बात हुई थी? बाबर ने बताया

टी20 क्रिकेट विश्वकप के इतिहास में भारत को पाकिस्तान ने हाल ही में समाप्त हुए विश्वकप 2021 में पहली बार हराया। लीग मैच में ही मिली भारत को 10 विकेट से बड़ी हार के बाद जब विराट कोहली पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से हांथ मिलाने पहुंचे तो उन्होंने दोनों पाकिस्तानी ओपनरों को गले से लगाया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टी20 क्रिकेट विश्वकप(T20 World Cup) के इतिहास में भारत को पाकिस्तान ने हाल ही में समाप्त हुए विश्वकप 2021 में पहली बार हराया। लीग मैच में ही मिली भारत को 10 विकेट से बड़ी हार के बाद जब विराट कोहली पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम(Babar Aazam) से हांथ मिलाने पहुंचे तो उन्होंने दोनों पाकिस्तानी ओपनरों को गले से लगाया। उस दिन विराट और बाबर के बीच क्या बात हुई उसका खुलासा किया है पाक कप्तान ने। बाबर ने जवाब देते हुए कहा, ”देखिए हमारे बीच जो भी बातचीत हुई उसे मैं सबके सामने थोड़ी न बताऊंगा कि क्या बात हुई थी।”

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

इसके अलावा बाबर से विराट की हाल ही में वनडे टीम की कप्तानी छीनने को लेकर भी पूछा गया, जिस पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। आपको बता दें कि हाल ही में यूएई में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इतिहास(History) रचते हुए पहली बार वर्ल्ड कप मैच में टीम इंडिया को पटखनी दी। दोनों टीमों के बीच इससे पहले 12 मैच हुए थे, जहां हर बार बाजी भारतीय टीम ने मारी थी। मैच से पहले टॉस के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) और बाबर के बीच बातचीत हुई और बाद में मैच खत्म होने के बाद भी ऐसा ही देखने को मिला। अब बाबर से उसी मुलाकात को लेकर एक सवाल पूछा गया, जिस पर उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...