1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सीएसके में क्या होने वाला है धोनी का भविष्य, आ गया है फ्रेंचाइजी के CEO का बयान

सीएसके में क्या होने वाला है धोनी का भविष्य, आ गया है फ्रेंचाइजी के CEO का बयान

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना जलवा बिखेरना बंद कर दिया हो, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल में वे खेलते रहेंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना जलवा बिखेरना बंद कर दिया हो, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल में वे खेलते रहेंगे। आइपीएल में उनके दिन अभी खत्म नहीं हुए हैं। अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके एमएस धौनी चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी के लिए खेलते रहेंगे।

पढ़ें :- IND VS ENG: युवराज सिंह ने की इस गेंदबाज को इंग्लैंड भेजने की पैरवी, कहा वहां के लिए जरुरी

इस बात का खुलासा सीएसके के सीईओ ने किया है, जो एक या दो साल और कप्तान धौनी को लिए खेलते हुए देखते हैं। फ्रेंचाइजी के CEO काशी विश्वनाथन ने कहा, “वह सीएसके के साथ एक या दो साल और जारी रख सकते हैं। वह पूरी तरह फिट हैं, काफी ट्रेनिंग करते हैं। उनके रुकने का कोई कारण नहीं दिखता।

सीएसके के सीईओ ने कहा, “जहां तक हमारा सवाल है, वह सीएसके के लिए जो कर रहे हैं उससे हम खुश हैं। यह सिर्फ उनकी कप्तानी या इस तथ्य के बारे में नहीं है कि वह सबसे अनुभवी खिलाड़ी के रूप में मार्गदर्शक या नेता हैं। हमें लगता है कि वह अब भी अच्छा है और एक खिलाड़ी के रूप में टीम के लिए मूल्य लाता है। वह फिनिशर रहे हैं और हमारे लिए ऐसा कर रहे हैं।

 

पढ़ें :- IND VS ENG: कब, कहां और कैसे देखें पहले टेस्ट मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...