ये क्या हो रहा दीदी आपके राज में?- RSS कार्यकर्ता के परिवार की हत्या पर BJP ने ममता सरकार को घेरा

RSS worker's family
ये क्या हो रहा दीदी आपके राज में?- RSS कार्यकर्ता के परिवार की हत्या पर BJP ने ममता सरकार को घेरा

मुर्शिदाबाद। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में बेखौफ बदमाशों ने एक हंसते खेलते परिवार को मौत के घाट उतार दिया। अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर एक RSS कार्यकर्ता, उसकी गर्भवती पत्नी और उनके 8 साल के बच्चे की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे इलाके के लोग काफी भयभीत हैं। वहीं अब बिजेपी व पंश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कई आरोप लगाये हैं।

What Is Happening In Didi Under Your Rule Bjp Surrounds Mamata Government Over Killing Of Rss Workers Family :

आपको बता दें कि मंगलवार को ये घटना हुई थी, जिसके बाद मृतक की पहचान बंधु प्रकाश पाल के रूप में हुई जिसकी उम्र 35 वर्ष थी और वह पेशे से स्कूल टीचर था, वहीं उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी मोंडल पाल (30) और उनका बेटा अंगन बंधु पाल 8 वर्ष का था। हत्या के बाद जहां घटना को लेकर पूरे देश के लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का कार्यकर्ता होने के चलते बिजेपी ने भी ममता सरकार को चारो तरफ से घेरना शुरू कर दिया है।

 

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा है कि यह घटना मानवता को शर्मसार करने वाली हैं। राज्यपाल का कहना है कि ’एक शिक्षक, उसकी गर्भवती पत्नी तथा बेटे की बर्बर तरीके से हत्या कर दी गयी और राज्य सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं आया. ये बेहद शर्मनाक है, राज्य सरकार इसके लिए जिम्मेदार है, उसे जबाबदेही देनी चाहिए थी। वहीं राज्यपाल के बयान पर जबाब देते हुए टीएमसी नेता तापस रॉय ने कहा कि वह जिस तरह से बात कह रहे हैं, किसी राज्यपाल को शोभा नहीं देता।

वहीं भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी तंज कसते हुए ट्वीट किया, कि ‘इससे ज्यादा जघन्य क्या हो सकता है? किसी राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति को अच्छा कैसे माना जा सकता है जब आम आदमी की जान सुरक्षित नहीं है? दीदी आपके शासन में क्या हो रहा है.’। जबकि बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करके कहा कि इस घटना ने मेरी अंतरात्मा को झकझोर दिया है।

मुर्शिदाबाद। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में बेखौफ बदमाशों ने एक हंसते खेलते परिवार को मौत के घाट उतार दिया। अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर एक RSS कार्यकर्ता, उसकी गर्भवती पत्नी और उनके 8 साल के बच्चे की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे इलाके के लोग काफी भयभीत हैं। वहीं अब बिजेपी व पंश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कई आरोप लगाये हैं। आपको बता दें कि मंगलवार को ये घटना हुई थी, जिसके बाद मृतक की पहचान बंधु प्रकाश पाल के रूप में हुई जिसकी उम्र 35 वर्ष थी और वह पेशे से स्कूल टीचर था, वहीं उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी मोंडल पाल (30) और उनका बेटा अंगन बंधु पाल 8 वर्ष का था। हत्या के बाद जहां घटना को लेकर पूरे देश के लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का कार्यकर्ता होने के चलते बिजेपी ने भी ममता सरकार को चारो तरफ से घेरना शुरू कर दिया है।   बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा है कि यह घटना मानवता को शर्मसार करने वाली हैं। राज्यपाल का कहना है कि ’एक शिक्षक, उसकी गर्भवती पत्नी तथा बेटे की बर्बर तरीके से हत्या कर दी गयी और राज्य सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं आया. ये बेहद शर्मनाक है, राज्य सरकार इसके लिए जिम्मेदार है, उसे जबाबदेही देनी चाहिए थी। वहीं राज्यपाल के बयान पर जबाब देते हुए टीएमसी नेता तापस रॉय ने कहा कि वह जिस तरह से बात कह रहे हैं, किसी राज्यपाल को शोभा नहीं देता। वहीं भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी तंज कसते हुए ट्वीट किया, कि ‘इससे ज्यादा जघन्य क्या हो सकता है? किसी राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति को अच्छा कैसे माना जा सकता है जब आम आदमी की जान सुरक्षित नहीं है? दीदी आपके शासन में क्या हो रहा है.’। जबकि बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करके कहा कि इस घटना ने मेरी अंतरात्मा को झकझोर दिया है।