क्या रानू मण्डल की सफलता के पीछे है सलमान खान का हाथ, इंटरव्यू में किया खुलासा

ranu mandal
रानू मण्डल की सक्सेस के पीछे क्या है सलमान खान का हाथ, इंटरव्यू में इस बात का किया खुलासा

मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन बनी रानु मण्डल का पहला बॉलीवुड गाना रिलीज हो चुका है। इसी के चलते रानू मण्डल को लेकर कई तरह की अफवाहें भी  फैल रहीं हैं। जिसमें से एक खबर ये थी कि बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने उन्हें 55 लाख का फ्लैट और गाड़ी गिफ्ट किया है। जिसपर रानू मण्डल ने एक इंटरव्यू के दौरान चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, ‘अगर वो मुझे घर देते तो सबके सामने एनाउंस करते। अगर वो खुद आकर ऐसी बात नहीं कहते तो ऐसा सोचना ठीक नहीं होगा’। उन्होंने आगे कहा, ‘जिसकी जैसी भावना आती है लोग उसी तरह से लिखते रहते हैं’।

What Is The Hand Of Salman Khan Behind The Success Of Ranu Mandal Revealed In This Interview :

वहीं रानू मण्डल से इस इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्मों में गाना गाने के लिए सलमान खान से कोई मदद मांगी थी ? इस पर रानू ने जवाब देते हुए कहा कि ‘जी नहीं मैंने किसी को नहीं बोला। उनको बोलना तो दूर की बात है मैंने हिमेश रेशमिया से भी नहीं कहा था। उन्होंने मुझे सुपरस्टार सिंगर में गाते हुए सुना। मैं उनका शुक्रिया अदा करती हूं क्योंकि वो भगवान के रूप में मुझे मिले’।

बता दें कि रानू मण्डल हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ से बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर लिया है। इस फिल्म के लिए उन्होंने हिमेश के साथ एक नहीं बल्कि तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं। हिमेश, रानू से इस कदर इंप्रेस्ड हैं कि वो कह चुके हैं कि रानू को सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है।

मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन बनी रानु मण्डल का पहला बॉलीवुड गाना रिलीज हो चुका है। इसी के चलते रानू मण्डल को लेकर कई तरह की अफवाहें भी  फैल रहीं हैं। जिसमें से एक खबर ये थी कि बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने उन्हें 55 लाख का फ्लैट और गाड़ी गिफ्ट किया है। जिसपर रानू मण्डल ने एक इंटरव्यू के दौरान चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, 'अगर वो मुझे घर देते तो सबके सामने एनाउंस करते। अगर वो खुद आकर ऐसी बात नहीं कहते तो ऐसा सोचना ठीक नहीं होगा'। उन्होंने आगे कहा, 'जिसकी जैसी भावना आती है लोग उसी तरह से लिखते रहते हैं'। वहीं रानू मण्डल से इस इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्मों में गाना गाने के लिए सलमान खान से कोई मदद मांगी थी ? इस पर रानू ने जवाब देते हुए कहा कि 'जी नहीं मैंने किसी को नहीं बोला। उनको बोलना तो दूर की बात है मैंने हिमेश रेशमिया से भी नहीं कहा था। उन्होंने मुझे सुपरस्टार सिंगर में गाते हुए सुना। मैं उनका शुक्रिया अदा करती हूं क्योंकि वो भगवान के रूप में मुझे मिले'। बता दें कि रानू मण्डल हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' से बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर लिया है। इस फिल्म के लिए उन्होंने हिमेश के साथ एक नहीं बल्कि तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं। हिमेश, रानू से इस कदर इंप्रेस्ड हैं कि वो कह चुके हैं कि रानू को सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है।