1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मांग में सिंदूर लगा छत पर आखिर किसका इंतजार कर रही Urvashi Rautela, वायरल हुआ वीडियो

मांग में सिंदूर लगा छत पर आखिर किसका इंतजार कर रही Urvashi Rautela, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। एक्ट्रेस कभी ऑस्ट्रेलिया जाती हैं तो कभी करवाचौथ (Karva Chauth) की बधाई देती हैं। ऐसे में लगातार उनके पोस्ट को क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़ा जा रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। एक्ट्रेस कभी ऑस्ट्रेलिया जाती हैं तो कभी करवाचौथ (Karva Chauth) की बधाई देती हैं। ऐसे में लगातार उनके पोस्ट को क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़ा जा रहा है।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

आपको बता दें, अपने पोस्ट को लेकर ट्रोल हो रहीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने आखिरकार अपना दुख जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर (share a video on social media) की है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की है।

जिसमें वह मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने छत पर किसी का इंतजार करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) काफी उदास हैं। जिसके बाद से फैंस लगातार उनके इस पोस्ट को ऋषभ पंत से जोड़ रहे हैं।

Urvashi Rautela ने शेयर किया वीडियो 

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म मोहब्बतें के म्यूजिक के साथ शायरी बज रही है। जिसमें कहती हैं कि, ‘अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है, तो किस बात का गम हो… अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है।


अगर वो पूछ लें हम से कि शामों का कहां रहते हो, तो शामों को हम कहां होंगे…। अगर वो पूछ लें हम से मलाल ए इश्क कितना है सवालों के गिरह में हूं, जो तुम पूछो तो जवाब दूं, जो न पूछो तो किसी कह दूं…। मुनासिब है न कि न मुंह खोलो, न पूछो और न कुछ जानो, पर उस याद का क्या जो जिरह करती है मुझसे। गुल ए गुलजार हो तुम, हर हवा का रुख तुम ही तो हो।’

 

पढ़ें :- Black Suit में Sapna Choudhary ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, आपने देखी क्या ?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...