1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केआरके बोले-भारती के पास 86 ग्राम ड्रग्स तो उसी दिन बेल, आर्यन खाली हाथ तो 20 दिन से ज्यादा जेल , ये कैसा कानून ?

केआरके बोले-भारती के पास 86 ग्राम ड्रग्स तो उसी दिन बेल, आर्यन खाली हाथ तो 20 दिन से ज्यादा जेल , ये कैसा कानून ?

What kind of law is this: Bharti has 86 grams of drugs on the same day, Aryan empty handed then jailed for more than 20 days?

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन की बेल की अर्जी बुधवार को एनडीपीएस कोर्ट (NDPS Court) ने खारिज कर दी है। बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी (NCB) ने 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था और अब भी जेल में हैं। इस पर लोगों के तरह-तरह के रिऐक्शंस आ रहे हैं। जमानत अर्जी खारिज होने पर केआरके (KRK) ने भी ट्वीट कर लिखा कि कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) को उसी दिन जमानत मिल गई थी जबकि आर्यन खान (Aryan Khan) अब तक जेल में है।

पढ़ें :- Shahnaz Gill ने भारती सिंह के बेटे पर लुटाया प्यार, वीडियो शेयर कर कहा- मेरा नोना मेरा गोलू

देश में दो लोगों के लिए अलग -अलग कानून

कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) उर्फ केआरके ने आर्यन खान की जमानत के फैसले के बाद ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, आर्यन खान की बेल रिजेक्ट हो गई है। यह साफ तौर पर हैरासमेंट है। किसी इंसान के पास से न ड्रग्स मिली हो न उसने ली हो तो उसे 20 दिन से ज्यादा जेल में कैसे रखा जा सकता है। भारती सिंह (Bharti Singh) को उसी दिन जमानत मिल गई थी, जिनके पास 86 ग्राम ड्रग्स थी। मतलब 2 अलग लोगों के लिए 2 कानून।

 एनडीपीएस कोर्ट में आर्यन के खिलाफ आया फैसला

पढ़ें :- मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान को रोका गया, पूछताछ के बाद लगाया गया जुर्माना, जानिए पूरा मामला

बता दें कि आर्यन खान की जमानत याचिका 20 अक्टूबर को एनडीपीएस कोर्ट (NDPS Court) में खारिज कर दी गई। कोर्ट ने दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद 13 अक्टूबर को फैसला सुरक्षित रखा था। आज कोर्ट ने अपना फैसला आर्यन के खिलाफ दिया है।

विवादों में रहते हैं केआरके

कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan)  अपने ट्वीट्स के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। सलमान खान से उनका पंगा चल रहा है। वह उनके खिलाफ ट्वीट्स करते रहते हैं और उनकी फिल्मों के भी नेगेटिव रिव्यूज करते हैं। सलमान की टीम की तरफ से उन पर केस भी किया जा चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...