1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी सरकार में ये कैसा ‘राज’ की पूरे गांव को किया गया किले में तब्दील…?

योगी सरकार में ये कैसा ‘राज’ की पूरे गांव को किया गया किले में तब्दील…?

What Kind Of Raj Was Converted Into A Fort In The Yogi Government

By मुनेंद्र शर्मा 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस को लेकर योगी सरकार के फरमान से पीड़िता के पूरे गांव को किले में तब्दील कर दिया गया है। सरकार के इस फरमान से पूरे गांव के लोगों को कई बड़ी मुसिबतों का सामना करना पड़ रहा है। रोजमर्रा की चीजें भी उन्हें मुहैया नहीं हो पा रही हैं। गंभीर मरीजों को भी अस्पताल की चौखट तक जाने नहीं दिया जा रहा है, जिसके कारण उनकी परेशानियां और बढ़ती जा रहीं हैं। सरकार के इस फरमान से गांव के लोगों की मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं।

पढ़ें :- यूपी उप चुनाव: सीएम योगी बोले-अब नौकरी के लिए नहीं देनी पड़ती है रिश्वत

ऐसा तो यूपीए की सरकार में हुए निर्भया कांड में भी नहीं हुआ था कि पीड़िता के परिवार और उसके गांव को ​सील कर दिया गया था। ऐसे में हाथरस की घटना के बाद योगी सरकार के गांव को सील करने के आदेश पर सवाल खड़ा होने लगे हैं? पहला सवाल तो यही है कि आखिर ऐसा क्या है, जिसे छुपाने की कोशिश की जा रही है। अगर सरकार के दावे में सच्चाई है तो पूरे गांव को क्यों सील करना पड़ा?

वहां के लोगों पर यह कैसा आदेश धोपा गया, जिसके कारण उनका जन जीवन पूरी तरह से प्रभावित हो गया? गौरतलब है कि, हाथरस पीड़िता के पूरे गांव को प्रशासन ने सील कर दिया है। घटना के बाद वहां पर मीडिया की एंट्री भी बंद कर ​दी गयी है। साथ ही किसी भी विपक्षी दल के नेता को वहां पर नहीं जाने दिया जा रहा है। गुरुवार को राहुल और प्रियंका को वहां पर जाने से रोक दिया था। वहीं, आज टीएमसी के सांसदों को भी पीड़िता के गांव में दाखिल नहीं होने दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...