1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. देश से नफरत करने वालों के साथ चलकर आप मोहब्बत का कौन सा पैगाम दे रहे? रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी से पूछा

देश से नफरत करने वालों के साथ चलकर आप मोहब्बत का कौन सा पैगाम दे रहे? रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी से पूछा

अगर आप देश को जोड़ने निकले हैं तो आपसे ये सवाल पूछा जाएगा ही कि आप भारत जोड़ो यात्रा के जरिए भारत को कितना जोड़ पाए हैं। आप भारत से कितना जुड़ पाए? इसके साथ ही कहा कि, राहुल गांधी ने अपनी 'भारत जोड़ो यात्रा' के जरिए 'मोहब्बत का पैगाम' लाने का दावा किया है। लेकिन विडम्बना यह है कि वह और उनके साथ उनके कारवां में शामिल लोग वास्तव में देश को तोड़ रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज दिल्ली पहुंची। दिल्ली में लाल किले से आज राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस पर भाजपा ने भी पलटवार किया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा और राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, जो अपनी पार्टी को नहीं जोड़ सकते वो भारत को जोड़ने की बात करते हैं।

पढ़ें :- Union Budget 2023: बजट पर विपक्षी नेताओं ने उठाए सवाल, कहा-BJP जनता को पहले कुछ न दिया तो अब क्या देगी?

अगर आप देश को जोड़ने निकले हैं तो आपसे ये सवाल पूछा जाएगा ही कि आप भारत जोड़ो यात्रा के जरिए भारत को कितना जोड़ पाए हैं। आप भारत से कितना जुड़ पाए? इसके साथ ही कहा कि, राहुल गांधी ने अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के जरिए ‘मोहब्बत का पैगाम’ लाने का दावा किया है। लेकिन विडम्बना यह है कि वह और उनके साथ उनके कारवां में शामिल लोग वास्तव में देश को तोड़ रहे हैं।

इसके साथ ही रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, टुकड़े-टुकड़े गैंग के सक्रिय सदस्य राहुल गांधी की यात्रा में विभिन्न जगहों पर चले हैं, ऐसा क्यों? राहुल गांधी बताएं-ये हम जानना चाहते हैं। देश से नफरत करने वालों के साथ चलकर आप (राहुल गांधी) मोहब्बत का कौन सा पैगाम दे रहे हैं?

इसके साथ ही कहा कि, आपकी सरकार में तो सेना के हथियार खरीदने में कमीशन चलता था या नहीं, ये बताएं? आज जिस तरह से भारत की सेना के साजो-सामान बाहर से भी आए हैं और भारत में भी बने हैं। उसी का परिणाम है कि आज भारत की सेना बुलंदी से जवाब दे रही है।

 

पढ़ें :- Promotion of Ease of Doing Business : अब KYC के लिए आधार कार्ड नहीं पैन कार्ड होगा जरूरी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...