1. हिन्दी समाचार
  2. जो अंग्रेज-मुगल नहीं कर सके वो राहुल, ओवैसी और टुकड़े-टुकड़े गैंग कर रहे हैं: गिरिराज सिंह

जो अंग्रेज-मुगल नहीं कर सके वो राहुल, ओवैसी और टुकड़े-टुकड़े गैंग कर रहे हैं: गिरिराज सिंह

What The British Mughals Could Not Do Is Gang Up Rahul Owaisi And Piecemeal Giriraj Singh

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने देश में सीएए कानून और एनआरसी के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी, टुकड़े-टुकड़े गैंग और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने कांग्रेस, राहुल गांधी, ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर देश को बांटने की राजनीति करने का आरोप लगाया है। बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने कहा कि ये लोग वह करना चाहते हैं, जो मुगल और अंग्रेज भी अपने शासनकाल में नहीं कर सके।
   
इससे पहले आज दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली में अशांति के लिए जिम्मेदार टुकड़े-टुकड़े गैंग को दंड देने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता को इन्हें दंड देना चाहिए।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

ज्ञात हो कि देश में विपक्ष के द्वारा लगातार नागरिकता संसोधन कानून, आनआरसी और अब एनपीआर को लकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है। वहीं, हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया था। साथ ही कहा था कि सीएए से किसी भी व्यक्ति की नागरिकता नहीं जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...