1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने की आखिर क्या थी वजह? शिखर धवन ने बताई वजह

संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने की आखिर क्या थी वजह? शिखर धवन ने बताई वजह

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज दूसरा वनडे मैच खेला गया। बारिश के कारण वनडे का दूसरा मैच रद्द हो गया। इस सीरीज में न्यूजीलैंड 1—0 से आगे चल रही है। इस मैच में टीम इंडिया दो बदलाव के साथ उतरी थी। संजू सैमसन और शार्दुल ठाकुर की जगह दीपक हुड्डा और दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था। प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को जगह नहीं मिलने पर सवाल उठने लगा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज दूसरा वनडे मैच खेला गया। बारिश के कारण वनडे का दूसरा मैच रद्द हो गया। इस सीरीज में न्यूजीलैंड 1—0 से आगे चल रही है। इस मैच में टीम इंडिया दो बदलाव के साथ उतरी थी। संजू सैमसन (sanju samson) और शार्दुल ठाकुर की जगह दीपक हुड्डा और दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था। प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन (sanju samson) को जगह नहीं मिलने पर सवाल उठने लगा है।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

हालांकि, मैच के बाद भारतीय कप्तान शिखर धवन ने बताया कि संजू सैमसन (sanju samson) को प्लेइंग इलेवन में क्यों जगह नहीं मिली? कप्तान शिखर धवन ने बताया कि हम छठे गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहते थे। इस वजह से हमने संजू सैमसन की जगह दीपक हुड्डा को शामिल किया।

उन्होंने कहा कि हम इस मैच में दीपक चाहर को मौका देना चाहते थे, हम ऐसे गेंदबाज को तलाश रहे थे जो गेंद को स्विंग करा सके। ताकि, न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए शॉट खेलना आसान नहीं हो। दरअसल, इस मैच में भारतीय टीम ने दीपक चाहर के अलावा दीपक हुड्डा को शामिल किया। इसके अलावा अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक के तौर पर दो युवा तेज गेंदबाज थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...