1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्रिस गेल को कोचिंग देने के सवाल पर क्या बोले वसीम जाफर, जानिए

क्रिस गेल को कोचिंग देने के सवाल पर क्या बोले वसीम जाफर, जानिए

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ​खिलाड़ी ​वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। मैच से पहले अक्सर वो कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करते हैं, जिसके कारण वो सुर्खियों में छाए रहते हैं। फैंस भी उनसे कुछ न कुछ पूछा करते हैं। इस एक फैंस ने वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris Gayle) को लेकर सवाल किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ​खिलाड़ी ​वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। मैच से पहले अक्सर वो कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करते हैं, जिसके कारण वो सुर्खियों में छाए रहते हैं। फैंस भी उनसे कुछ न कुछ पूछा करते हैं। इस एक फैंस ने वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris Gayle) को लेकर सवाल किया है।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

इस पर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने मजेदार जवाब दिया है। जाफर आईपीएल  में पंजाब किंग्स के कोचिंग स्टाफ में शामिल हैं और इसी को लेकर उनसे पूछा गया कि वह गेल को क्या कोचिंग देना चाहेंगे। इस पर जाफर ने कहा कि, टी20 बल्लेबाज के बारे में बहुत कुछ नहीं है, जो मैं उन्हें सिखा सकता हूं। वो एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं।

ऐसे में मैं उन्हें सिर्फ सोशल मीडिया पर मजाक करना सिखा सकता हूं। जाफर यहां Rario के को-फाउंडर और सीईओ अंकित वधवा से बात कर रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने अपने बारे में बताते हुए कहा कि वो हमेशा से मैदान में एक गंभीर खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने कहा, ”सोशल मीडिया ने मुझे अपने अंदर के एक और टैलेंट को निखारने का मौका दिया है। उम्मीद है कि यह लोगों को पसंद आएगा।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...