1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Oath ceremony: बुलडोजर बाबा का क्या होगा इस बार का एजेंडा? चुनाव के पहले किए गए वादे पर हो सकता है विचार

Oath ceremony: बुलडोजर बाबा का क्या होगा इस बार का एजेंडा? चुनाव के पहले किए गए वादे पर हो सकता है विचार

आज सीएम योगी आदित्यनाथ दूसरी बार सीएम पद के लिए शपथ लेगें और साथ ही सरकारी कामकाज शुरू कर देंगे। गृह मंत्री अमित शाह और नेता सदन चुने जाने के बाद सीएम योगी ने साफ कर दिया है कि इस बार सरकार का एजेंडा क्या होगा।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Oath ceremony: आज सीएम योगी आदित्यनाथ दूसरी बार सीएम पद के लिए शपथ लेगें और साथ ही सरकारी कामकाज शुरू कर देंगे। गृह मंत्री अमित शाह और नेता सदन चुने जाने के बाद सीएम योगी ने साफ कर दिया है कि इस बार सरकार का एजेंडा क्या होगा। सरकार प्रदेश के हित में कोई भी फैसल लेगी। माना जा रहा है कि योगी सरकार उत्तराखंड की तर्ज पर राज्य में समान नागरिक संहिता लागू करने के संबंध में कमेटी गठित कर सकती है।

पढ़ें :- CBI ने RJD पूर्व विधायक भोला यादव को किया गिरफ्तार, जमीन और IRCTC घोटाले में छापेमारी

कहा जा रहा है कि दूसरी बार सीएम पद के लिए शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ आज रात कैबिनेट की पहली बैठक कर सकते हैं और साथ ही इस बैठक के दौरान पुरानों के साथ नए मंत्रियों को सरकार का एजेंडा बताने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया जा सकता है।

गौरतलब है कि चुनाव के पहले भाजपा सरकार ने लोगों को तरह-तरह के आश्वशन दिए थे। जिको लेकरस इस बैठक में फैसला किया जा सकता है। भाजपा सरकार ने मुफ्त गैस सिलेंडर व मुफ्त राशन देने को लेकर फैसला भी हो सकता है। प्रदेश के दो करोड़ युवाओं को टैबलेट और स्मार्ट फोन देने व मेजर ध्यानचंद खेल इंफ्रास्ट्रक्चर मिशन पर भी फैसला हो सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...