1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. धोनी को सीएसके ने अगले सीजन के लिए रिटेन नहीं किया तो क्या होगा, बताया पूर्व क्रिकेटर ने

धोनी को सीएसके ने अगले सीजन के लिए रिटेन नहीं किया तो क्या होगा, बताया पूर्व क्रिकेटर ने

अगले सीजन में आइपीएल में 8 की जगह 10 टीमें खेलती नजर आएंगी। अब पुरानी फ्रेंचाइजी किन-किन खिलाड़ियों को रिटेन करेंगी जाहिर है इस पर सबसे ज्यादा क्रिकेट फैंस की नजर टिकी रहने वाली है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अगले सीजन में आइपीएल में 8 की जगह 10 टीमें खेलती नजर आएंगी। अब पुरानी फ्रेंचाइजी किन-किन खिलाड़ियों को रिटेन करेंगी जाहिर है इस पर सबसे ज्यादा क्रिकेट फैंस की नजर टिकी रहने वाली है। खासतौर पर टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लेकर सबमें उत्सुकता बनी रहेगी कि, सीएसके उन्हें रिटेन करती है या नहीं। इसकी सबसे बड़ी वजह धौनी की बढ़ती हुई उम्र और उनकी फॉर्म भी है।

पढ़ें :- Tokyo Olympic Breaking: कांस्य पदक जीत भारत का सर गर्व से ऊंचा करने वाली पीवी सिंधु वापस स्वदेश लौटीं

अब सीएसके अपने सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को अगर रिटेन नहीं करती है तो इस टीम के साथ उनका भविष्य क्या रहने वाला है इसे लेकर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने अपनी राय दी है। दरअसल ब्रैड हॉग से ट्विटर पर एक फैन ने पूछा कि, अगर एम एस धौनी को सीएसके अगले सीजन के लिए रिटेन नहीं करती है तो क्या इसके बाद क्या होगा। इसका जवाब देते हुए हॉग ने लिखा कि, एम एस धौनी सीएसके को नहीं छोड़ रहे हैं। वो इस फ्रेंचाइजी के महाराजा हैं और रिटेन नहीं किए जाने की सूरत में वो कोचिंग रोल में आएंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...