1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL के अगले सीजन में क्या खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी? चेन्नई के आखिरी मैच में इसको लेकर किया बड़ा खुलासा

IPL के अगले सीजन में क्या खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी? चेन्नई के आखिरी मैच में इसको लेकर किया बड़ा खुलासा

आईपीएल के 15वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)  का प्रदर्शन खराब रहा है। इसके कारण टीम प्लेआफ से बाहर हो गई। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अगले सीजन में खेलेंगे या नहीं इस पर भी चर्चाएं चल रही हैं। हालांकि, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले धोनी ने इस पर भी खुलकर बात कही।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के 15वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)  का प्रदर्शन खराब रहा है। इसके कारण टीम प्लेआफ से बाहर हो गई। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अगले सीजन में खेलेंगे या नहीं इस पर भी चर्चाएं चल रही हैं। हालांकि, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले धोनी ने इस पर भी खुलकर बात कही। उन्होंने कहा कि चेन्नई में उनके प्रशंसकों के सामने नहीं खेलना उनके साथ अन्याय होगा।

पढ़ें :- Wriddhiman Saha , बोले- मुझे अब टीम इंडिया में कभी जगह नहीं मिलेगी

आईपीएल के अगेल सीजन में खेलेने के सवाल पर धोनी ने कहा कि निश्चित रूप से खेलूंगा, क्योंकि चेन्नई को धन्यवाद नहीं कहना अनुचित होगा। चेन्नई के प्रशंसकों के लिए ऐसा करना सही नहीं होगा। उन्होंने एक मैच में टॉस के दौरान कमेंटेटर डैनी मॉरिसन के सवाल पर कहा था, ‘मुझे आप पीली जर्सी में जरूर देखेंगे, लेकिन किस रोल में यह नहीं पता।’

बता दें कि, धोनी पहले भी इसको लेकर कई बार संकेत दे चुके हैं कि वो अगले सीजन में खेलते हुए नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो रविंद्र जडेजा भी अगले सीजन में चेन्नई के साथ रहेंगे। हालांकि, बीते दिनों खबरे आ रहीं थीं कि उनकी फ्रेंचाइजी के साथ रिश्ते खराब हो गए हैं। बता दें कि, जडेजा को इस सीजन में कप्तान बनाया गया था, लेकिन आठ मैचों में छह हार मिलने के बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। फिर से धोनी ने कमान संभाल ली थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...