1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जावेद अख्तर क्या करते अगर फरहान और जोया लेते ड्रग्स?, कुछ इस अंदाज मे दिया जवाब…

जावेद अख्तर क्या करते अगर फरहान और जोया लेते ड्रग्स?, कुछ इस अंदाज मे दिया जवाब…

What Would Javed Akhtar Do If Farhan And Zoya Took Drugs Some Answers Given In This Way

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद इस केस के पड़ताल मे ड्रग्स एंगल सामने आया जिसके बाद लगातार कई बॉलीवुड सेलेब्स इसमे फसते चले गए एनसीबी ने सबसे बारी बारी से पूछताछ की। इसके अलावा कई लोगों के बयान और राय भी चर्चा में रहती है और कुछ लोगों को टारगेट भी किया जा रहा है।

पढ़ें :- हाथरस केस आरोपी ने लिखी चिट्ठी, भड़के जावेद अख्तर कहा-तड़पा-तड़पा कर मारा था...

इस समय लेखक और संगीतकार जावेद अख्तर का एक बयान इस मामले में सामने आया है। ड्रग्स मामले में उनसे एक सवाल पूछा गया था जो कि उनके बच्चों को लेकर था। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया था कि अगर फरहान अख्तर और जोया अख्तर ड्रग्स लेते और उनका नाम सामने आता तो आप क्या करते?

जावेद अख्तर ने दिया ऐसा जवाब 

इस पर जावेद अख्तर ने जवाब देते हुए कहा- ‘मैं उन्हें कहता कि ऐसा मत करो। यह बिल्कुल सही नहीं है। मैंने साल 1991 के बाद शराब छुई तक नहीं है। वो जमाना था कि मैं रोज शराब पीता था। अब अगर मुझे पता चले कि मेरी बेटी गांजा ले रही है तो मैं उसे मना करता। अगर वह मेरी बात मान जाती तो ठीक, लेकिन नहीं मानती तो मैं क्या ही करता। वह अब बड़ी हो गई है।

इतना ही नहीं जावेद ने ये भी कहा कि ये बातें मेरे बेटे पर भी अप्लाई होती है।’ इस बात पर आगे जवाब देते हुए उन्होने ये भी लिखा कि इस समय में चरस और गांजा एक आम नशे सा हो गया है। ये नशा कि हर कॉलेज के बाहर आपको आसानी से मिल जाएगा। जावेद अख्तर ने कहा कि.. मैंने कभी नहीं सुना कि किसी ने मरिजुआना स्मोक करने के बाद मर्डर किया हो।’

पढ़ें :- लंबे ब्रेक के बाद कैटरीना लौटी शूटिंग पर, शेयर की सेट की तस्वीर...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...