1. हिन्दी समाचार
  2. Whatsapp पर पत्नी को भेजा गुडमॉर्निंग का मैसेज, भड़के पति ने युवक की कर दी हत्या

Whatsapp पर पत्नी को भेजा गुडमॉर्निंग का मैसेज, भड़के पति ने युवक की कर दी हत्या

By शिव मौर्या 
Updated Date

रांची। वाट्सअप पर गुड मॉर्निंग का मैसेज भेजना एक युवक की जान ले ली। युवक को पता ही नहीं था कि उसे मैसेज का रिप्लाई देना इतना महंगा पड़ जायेगा। ये सनसनीखेज मामला झारखंड के हजारीबाग शहर के कटकमदाग थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक ने सुल्तान गांव में रहने वाली महिला के मैसेज का रिप्लाई दिया था, जिससे नाराज होकर महिला के पति फैसल ने उस युवक की चाकू से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

पढ़ें :- Realme का सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च, 15000 रुपये से कम है कीमत

पुलिस ने बताया कि मरने वाले युवक का नाम मो. सलमान अंसारी (24) था। सलमान सुल्ताना गांव का रहने वाला था। सलमान के परिवार ने बताया अभी 15 दिन पहले ही युवक की शादी हई थी। परिजनों का आरोप है कि बड़कागांव की रहने वाली युवती का दो दिन पूर्व गुड मॉर्निंग का मैसेज आया था।

मृतक सुलतान की पत्नी ने अपनी सहेली का मैसेज समझकर उसे रिप्लाई कर दिया। सुलतान की पत्नी का मायका भी सुल्ताना गांव में ही है। आरोपी फैसल ने जब मैसेज देख तो उसने अपनी पत्नी से पूछताछ की। पत्नी ने बताया कि ये नंबर उसके मायके में रहने वाले सलमान का है। इस बात से आक्रोशित होकर आरोपी फैसल अपने साथियों के साथ गांव पहुंचा और इसकी जानकारी पत्नी के परिजनों को दी।

जिसके बाद पत्नी के पिता और कुछ लोगों के साथ आरोपी फैसल सलमान के घर पहुंचकर पूछताछ की। इस दौरान दोनों पक्षों ने विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा गया कि गुस्से में आरोपी फैसल ने सलमान पर चाकू से हमला कर दिया। सलमान घायल होकर गिर गया। इसको देखते ही बाकी लोग मौके से फरार हो गए। परिजनों ने घायल सलमान को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसने इलाज दौरान दम तोड़ दिया।

पढ़ें :- सुजुकी ने Hayabusa की लांचिंग तारीख का किया खुलासा, इतनी हो सकती है कीमत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X