क्या WhatsApp के नये अपडेट के बारे में जानते हैं आप…

Whatsapp

नई दिल्ली| अपने स्टेटस फीचर को और दिलचस्प बनाते हुए फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी वाट्सएप ने मंगलवार को एक अपडेट जारी किया, जो इसके 25 करोड़ मासिक उपयोगकर्ताओं को सृजनात्मक टेक्स्ट-आधारित ‘स्टेटस’ अपडेट्स साझा करने की सुविधा देगा।

वाट्सएप ने एक बयान में कहा, टेक्स्ट-आधारित अपडेट फीचर आपको अपने संपर्को को मजेदार और व्यक्तिगत तरीके से अपडेट करने की सुविधा देती है। टेक्स्ट स्टेटस को कस्टमाइज करने के लिए उपभोक्ता किसी विशेष फोंट या बैंकग्राउंड रंग को चुन सकते हैं और लिंक भी जोड़ सकते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अफवाहों से बचने के लिए व्हाट्सऐप ने लॉंच किया नया फीचर, जानिए क्या है खास }

यह नया फीचर आईफोन और एंड्रायड फोन के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा अब यूजर्स ‘स्टेटस’ अपडेट्स को वाट्स एप फॉर दे वेब पर भी देख सकेंगे।

यूजर्स यह भी नियंत्रित कर सकते हैं कि कौन उनके ‘स्टेटस’ अपडेट को देखेगा, इसे वाट्सएप के प्राइवेसी सेटिंग्स में जाकर चुना जा सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- व्हाट्सऐप पर अफवाह फैलाने वाली खबरों पर रिसर्च कर कमा सकते हैं 34 लाख रुपये }

यूजर्स अपने मित्र के ‘स्टेटस’ अपडेट का जवाब भी दे सकेंगे, जिसके बाद वाट्सएप चैट में यूजर के थंबनेल के साथ एक मैसेज चला जाएगा।

नई दिल्ली| अपने स्टेटस फीचर को और दिलचस्प बनाते हुए फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी वाट्सएप ने मंगलवार को एक अपडेट जारी किया, जो इसके 25 करोड़ मासिक उपयोगकर्ताओं को सृजनात्मक टेक्स्ट-आधारित 'स्टेटस' अपडेट्स साझा करने की सुविधा देगा। वाट्सएप ने एक बयान में कहा, टेक्स्ट-आधारित अपडेट फीचर आपको अपने संपर्को को मजेदार और व्यक्तिगत तरीके से अपडेट करने की सुविधा देती है। टेक्स्ट स्टेटस को कस्टमाइज करने के लिए उपभोक्ता किसी विशेष फोंट या बैंकग्राउंड रंग को चुन सकते…
Loading...