एक क्लिक में फेसबुक से WhatsApp पर मूव करें, जानें क्या है नया अपडेट

facebook-whatsapp3
नई दिल्ली। फेसबुक(facebook) जल्द अपने यूजर्स के लिये एक बेहतरीन फीचर लाने जा रहा है। facebook इस नये फीचर का टेस्ट कर रहा है, जिसके तहत यूजर्स को इस एप के जरिये सीधे व्हाट्सऐप(Whatsapp)लांच करने की सुविधा मिलेगी। एंड्रोइड प्लेटफार्म पर उपयोगकर्ताओं को फेसबुक में अलग से एक व्हाट्सऐप एप दिखेगा, जो कि इस एप को खोलने के लिए एक शार्टकट के रूप में काम करेगा। यह व्हाट्सऐप बटन फेसबुक के मेनू एरिया में दिखेगा और फिलहाल यह सुविधा एंड्राइड…

नई दिल्ली। फेसबुक(facebook) जल्द अपने यूजर्स के लिये एक बेहतरीन फीचर लाने जा रहा है। facebook इस नये फीचर का टेस्ट कर रहा है, जिसके तहत यूजर्स को इस एप के जरिये सीधे व्हाट्सऐप(Whatsapp)लांच करने की सुविधा मिलेगी। एंड्रोइड प्लेटफार्म पर उपयोगकर्ताओं को फेसबुक में अलग से एक व्हाट्सऐप एप दिखेगा, जो कि इस एप को खोलने के लिए एक शार्टकट के रूप में काम करेगा।
यह व्हाट्सऐप बटन फेसबुक के मेनू एरिया में दिखेगा और फिलहाल यह सुविधा एंड्राइड वर्जन प्रयोग करने वाले कुछ उपयोगकर्ताओं को मिलेगा, पर बाद संभव है कि इसकी सुविधा कुछ आईओएस प्रयोगकर्ताओं को भी मिले। फिलहाल इस फीचर की टेस्टिंग चल रही है जिसकी मदद से यूज़र तेज़ी से फेसबुक और व्हाट्सऐप के बीच मूव कर सकेंगे।
फेसबुक ने अभी तक इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है और यह स्पष्ट नहीं है कि क्या यह सुविधा सभी फेसबुक उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने इससे पहले डेनमार्क को स्टैंडअलोन वीडियो शेयरिंग एप ‘बोनफायर’ के लिए चुना था।
फेसबुक अपने नए फीचर ‘इंस्टांट वीडियो’ पर भी काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं के डाटा को बचाने के लिए वाई फाई से जुड़े होने के बाद फेसबुक वीडियो अपलोड करेगा। ‘इंस्टांट वीडियो’ फेसबुक के ‘इंस्टांट आर्टिकल’ की तरह ही काम करेगा, जो मोबाइल वेबसाइट के मुकाबले तेजी से आर्टिकल डाउनलोड करता है।

{ यह भी पढ़ें:- Facebook App पर भी कर सकते मनचाहा मोबाइल रिचार्ज }

Loading...