1. हिन्दी समाचार
  2. WhatsApp जल्द लॉन्च कर सकता है यह कमाल का फीचर, जाने इसके बारे में…

WhatsApp जल्द लॉन्च कर सकता है यह कमाल का फीचर, जाने इसके बारे में…

Whatsapp Can Soon Launch This Amazing Feature Know About It

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। ट्सऐप लगातार अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए लगातार कई फीचर्स लाता रहता है। WhatsApp काफी समय से मल्टी-डिवाइस सपोर्ट पर काम कर रहा है। मल्टीपल डिवाइस फीचर आने के बाद यूजर्स एक साथ 4 डिवाइसेज में एक ही वॉट्सऐप अकाउंट को इस्तेमाल कर पाएंगे। ऐसा लगता है कि हमें जल्द ही इस सुविधा का अनुभव होने वाला है क्योंकि WhatsApp का मल्टी-डिवाइस सपोर्ट अभी टेस्टिंग के अंतिम चरण है। हमने पहले ही WABetaInfo द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट के माध्यम से व्हाट्सएप के मल्टी-डिवाइस समर्थन के कुछ हिस्सों की एक झलक प्राप्त कर ली है।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

अब यह बताया गया है कि व्हाट्सएप अपने सार्वजनिक बीटा टेस्टर्स के लिए इस सुविधा को सक्षम करने की तैयारी कर रहा है। इसलिए जो यूजर्स व्हाट्सएप के सार्वजनिक बीटा प्रोग्राम पर हैं। वे जल्द ही इसका टेस्ट कर सकेंगे। सभी यूजर्स के लिए ये फीचर्स कब लॉन्च होगा, इसको लेकर अभी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

इस मल्टी-डिवाइस सपोर्ट फीचर के लिए व्हाट्सएप अपने डेस्कटॉप वर्जन के लिए एक नया यूआई भी तैयार करेगा। ऐप पर, यह सुविधा, लिंक्ड डिवाइस ’के तहत उपलब्ध होगी। यहां, आप अपने व्हाट्सएप खाते को एक नए डिवाइस से लिंक कर सकते हैं, और आप लिंक किए गए उपकरणों की सूची भी देखेंगे। यह ऐप पर व्हाट्सएप वेबडेस्कटॉप इंटरफेस के समान है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...