व्हाट्सएप ने लॉन्च किया एक और शानदार फीचर, अपडेट करें

whathapp
आजकल व्हाट्सएप सबसे ज्यादा चलने वाला मेसेजिंग एप्प है। हाल ही में व्हाट्सऐप पर रिकॉल यानी भेजे गए मैसेज डिलीट करने का ऑप्शन दिया गया है। इसका इस्तेमाल भी काफी किया गया। इसकी  लोकप्रियता को देखते हुए अब व्हाट्सऐप ने एक और नया अपडेट किया है। ये उन लोगों के लिए जो व्हाट्सऐप पर वीडियोज भेजते हैं या देखते हैं। Picture-in-picture मोड: नया अपडेट दरअसल Picture-in-picture मोड है जिसके तहत व्हाट्सऐप चैट में ही यूट्यूब के वीडियोज प्ले कर सकेंगे।…

आजकल व्हाट्सएप सबसे ज्यादा चलने वाला मेसेजिंग एप्प है। हाल ही में व्हाट्सऐप पर रिकॉल यानी भेजे गए मैसेज डिलीट करने का ऑप्शन दिया गया है। इसका इस्तेमाल भी काफी किया गया। इसकी  लोकप्रियता को देखते हुए अब व्हाट्सऐप ने एक और नया अपडेट किया है। ये उन लोगों के लिए जो व्हाट्सऐप पर वीडियोज भेजते हैं या देखते हैं।

Picture-in-picture मोड:
नया अपडेट दरअसल Picture-in-picture मोड है जिसके तहत व्हाट्सऐप चैट में ही यूट्यूब के वीडियोज प्ले कर सकेंगे। आप वीडियो कॉल पर बात करते हुए भी चैटिंग कर सकेंगे। मल्टी टास्किंग को ध्यान में रखते हुए इस फीचर को डेवलप किया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- WhatsApp का नया फीचर, ऐप खोले बिना ऐसे करें चैट }

कॉलिंग के साथ चैटिंग:
इस फीचर को इस्तेमाल करने का तरीका भी आसान है। अगर आप वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं, उसी दौरान आपको किसी और से चैट भी करनी है तो बस वीडियो कॉलिंग की स्क्रीन को ड्रैग करके स्क्रीन के किसी भी हिस्से पर रख दें।

{ यह भी पढ़ें:- WhatsApp नहीं चला पाएंगे अब 16 साल से कम उम्र के बच्चे }

Loading...