1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. व्हाट्सएप ने फादर्स डे के लिए भारत में पापा मेरे पापा स्टिकर पैक लॉन्च किया

व्हाट्सएप ने फादर्स डे के लिए भारत में पापा मेरे पापा स्टिकर पैक लॉन्च किया

फादर्स डे 20 जून 2021 को है। अगर आप अपने पिता को व्हाट्सएप पर विश करना चाहते हैं, तो आप व्हाट्सएप द्वारा लॉन्च किए गए नवीनतम स्टिकर पैक का उपयोग कर सकते हैं।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

व्हाट्सएप ने फादर्स डे से पहले भारत में एक नया स्टिकर पैक लॉन्च किया है। नए स्टिकर पैक का नाम पापा मेरे पापा है। आप स्टिकर पैक डाउनलोड करने के लिए अपने ऐप को अपडेट कर सकते हैं। स्टिकर पैक का नाम एक लोकप्रिय बॉलीवुड गीत के नाम पर रखा गया है, जिसे “पापा मेरे पापा” कहते हैं। जी हां, मैसेजिंग ऐप ने इसे ही स्टिकर ऐप नाम दिया है। स्टिकर पैक को शुरुआत में भारत और इंडोनेशिया में रोल आउट किया गया था, लेकिन अब ऐसा लगता है कि व्हाट्सएप ने इसे दुनिया भर में रोल आउट कर दिया है

पढ़ें :- BSNL Broadband Service : सिर्फ 299 रुपये 100GB डेटा, जानें क्या मिलेगा अन्य फायदा

फादर्स डे 20 जून 2021 को है। अगर आप अपने पिता को व्हाट्सएप पर विश करना चाहते हैं, तो आप व्हाट्सएप द्वारा लॉन्च किए गए नवीनतम स्टिकर पैक का उपयोग कर सकते हैं। स्टिकर पैक में दर्शकों और मूंछों वाला एक व्यक्ति है। आप फादर्स डे पर अपने पिता को स्टिकर भेजने के लिए स्टिकर पैक डाउनलोड करने के लिए अपना ऐप अपडेट कर सकते हैं।

स्टिकर पैक अब आईओएस और एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप पर उपलब्ध है। यहां बताया गया है कि आप अपने iPhone पर स्टिकर कैसे डाउनलोड कर सकते हैं:
आप जिस स्टिकर पैक को डाउनलोड करना चाहते हैं, उसके आगे डाउनलोड आइकन पर टैप करें।

पैक डाउनलोड करने के बाद, एक चेक मार्क दिखाई देगा
स्टिकर पैक डाउनलोड करने के बाद, स्टिकर पॉपअप पर नीचे की ओर स्वाइप करें
डाउनलोड स्टिकर पैक ढूंढें और अपनी चैट में स्टिकर भेजें।

आप अपने द्वारा डाउनलोड किए गए विशिष्ट स्टिकर भी देख सकते हैं। आप टेक्स्ट या इमोजी का उपयोग करके स्टिकर खोज सकते हैं। हालांकि, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि यदि स्टिकर निर्माता व्हाट्सएप दिशानिर्देशों के अनुसार स्टिकर को टैग नहीं करता है, तो तीसरे पक्ष के ऐप से डाउनलोड किए गए स्टिकर खोज योग्य नहीं हो सकते हैं। यदि आपको अपने फोन में नवीनतम पापा मात्र पापा स्टिकर पैक नहीं मिल रहा है, तो बस व्हाट्सएप के नवीनतम संस्करण में अपडेट करें क्योंकि स्टिकर ऐप के नवीनतम संस्करण में उपलब्ध हैं।

पढ़ें :- उपयोगकर्ताओं, शोधकर्ताओं को एल्गोरिदमिक पूर्वाग्रह खोजने के लिए 'इनाम' की पेशकश करेगा ट्विटर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...