Whatsapp में आया सबसे खास फीचर, जानें खासियत

नई दिल्ली। व्हाट्सएप(Whatsapp) अपने यूजर्स के लिए आये दिन नये फीचर ऐड करता रहता है। हाल ही में मीडिया बंडलिंग और ऑल टाइप फ़ाइल शेयरिंग फीचर के बाद अब व्हाट्सएप में सबसे खास फीचर आने जा रहा है। अब नए अपडेट के बाद व्हाट्सएप में भी आप यूट्यूब वीडियो को चला सकेंगे। आज के समय में सभी व्हाट्सएप इस्तमाल करते ही होंगे। व्हाट्सऐप पर भेजे गए यूट्यूब वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करना होता है, इसके बाद आप…

नई दिल्ली। व्हाट्सएप(Whatsapp) अपने यूजर्स के लिए आये दिन नये फीचर ऐड करता रहता है। हाल ही में मीडिया बंडलिंग और ऑल टाइप फ़ाइल शेयरिंग फीचर के बाद अब व्हाट्सएप में सबसे खास फीचर आने जा रहा है। अब नए अपडेट के बाद व्हाट्सएप में भी आप यूट्यूब वीडियो को चला सकेंगे।

आज के समय में सभी व्हाट्सएप इस्तमाल करते ही होंगे। व्हाट्सऐप पर भेजे गए यूट्यूब वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करना होता है, इसके बाद आप यूट्यूब के पेज पर जाते हैं तब वीडियो प्ले होता है। लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब नए फीचर के आने के बाद आप अपने व्हाट्सएप के चैट बॉक्स में ही यूट्यूब की वीडियो को देख सकेंगें।

{ यह भी पढ़ें:- WhatsApp नहीं चला पाएंगे अब 16 साल से कम उम्र के बच्चे }

रिपोर्ट्स के मुताबिक व्हाट्सऐप का यह वर्जन 2.17.40 सिर्फ Iphone के लिए है और अभी इसकी टेस्टिंग की जा रही है। यानी यह अभी आपको नहीं मिलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- मैसेजिंग कंपनी वॉट्सेएप ने इंडिया में इन पदों पर निकाली बम्पर वैकेंसी }

Loading...