व्हाट्सऐप का नया अपडेट, Delete for Everyone फीचर में बड़ा बदलाव

व्हाट्सऐप का नया अपडेट, Delete for Everyone फीचर में बड़ा बदलाव
व्हाट्सऐप का नया अपडेट, Delete for Everyone फीचर में बड़ा बदलाव

नई दिल्ली। सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप व्हॉट्सऐप ने यूजर्स के लिए नया फीचर जारी कर दिया है। अब व्हॉट्सऐप पर सेंड किया हुआ मैसेज 1 घंटे तक डिलीट किया जा सकता है। व्हाट्सऐप के बीटा वर्जन (2.18.69) में लगभग 68 मिनट तक भेजे गए मैसेज को डिलीट करने की सुविधा है। बता दें कि इससे पहले डिलीट फॉर एवरीवन(Delete for Everyone ) 7 मिनट के लिए ही होता था। फिलहाल ये अपडेट ऐंड्रॉएड के लिए है, जल्द ही ये एपल के लिए भी जारी कर दिया जाएगा।

इसके अलावा व्हाट्सऐप के बीटा वर्जन पर स्टीकर और इमोजी को भी अपडेट किया गया है। इस बार इमोजी को मोडिफाय किया गया है और कुछ नए स्टीकर्स भी आए हैं। हालांकि आम यूजर्स को इसके लिए अभी और इंतजार करना होगा, क्योंकि इन दोनों फीचर्स की टेस्टिंग फिलहाल बीटा वर्जन पर हो रही है।

{ यह भी पढ़ें:- फेक न्यूज पर स्मृति ईरानी के फैसले को पीएम मोदी ने रद्द किया }

हाल में ही व्हाट्सएप ने डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए पेमेंट फीचर अपडेट किया है। हालांकि ये अपडेट सभी को नहीं मिल रहा है। व्हाट्सएप के पेमेंट फीचर को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। पेटीएम ने व्हाट्सएप पेमेंट फीचर को अनसेफ बताया है।

{ यह भी पढ़ें:- अब WhatsApp पर ही प्ले होंगे Youtube वीडियो, पढ़ें क्या है नया अपडेट }

नई दिल्ली। सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप व्हॉट्सऐप ने यूजर्स के लिए नया फीचर जारी कर दिया है। अब व्हॉट्सऐप पर सेंड किया हुआ मैसेज 1 घंटे तक डिलीट किया जा सकता है। व्हाट्सऐप के बीटा वर्जन (2.18.69) में लगभग 68 मिनट तक भेजे गए मैसेज को डिलीट करने की सुविधा है। बता दें कि इससे पहले डिलीट फॉर एवरीवन(Delete for Everyone ) 7 मिनट के लिए ही होता था। फिलहाल ये अपडेट ऐंड्रॉएड के लिए है, जल्द ही ये एपल…
Loading...