WhatsApp ने रोलआउट किया अपना ये नया फीचर, जानें क्या होगा खास

whatsapp
WhatsApp ने रोलआउट किया अपना ये नया फीचर, जानें क्या होगा खास

नई दिल्ली। सोशल नेटवर्किंग साइट Facebook की मैसेजिंग सर्विस WhatsApp ने हाल ही में एक नया फीचर रोलआउट किया है जिसमें यूजर्स WhatsApp स्टेटस को Facebook स्टोरीज में भी शेयर कर सकेंगे। वहीं अब कंपनी अपने एंड्राइड यूजर्स के लिए एक नया अपडेट लेकर आने वाली है, जिसके बाद यूजर्स म्यूट किए गए स्टेटस को हाइड आसानी से हाइड कर सकते हैं। WhatsApp beta version 2.19.260 में mute status की सुविधा शामिल होगी और यह फीचर फिलहाल केवल एंड्राइड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा।

Whatsapp Rolls Out Its New Feature Know What Will Be Special :

मिली जानकारी के मुताबिक WhatsApp beta version 2.19.260 जल्द ही उपलब्ध होने वाला है। इस अपेडट में नया फीचर देखने को मिला है। जिसमें यूजर्स mute status को हाइड कर सकेंगे। सामने आई जानकारी के अनुसार नया अपडेट आते ही एंड्राइड यूजर्स के फोन में यह फीचर अपडेट हो जाएगा और mute किए गए status हाइड हो जाएंगे। यूजर्स चाहें तो mute status को बाद में देख भी सकते हैं।

वहीं, इस फीचर के एक बार इनेबल होने पर सभी म्यूटेड अपडेट्स अपने आप छुप जाएंगे और दिखाई नहीं देंगे। म्यूटेड अपडेट्स टैब में एक ऐरो बना दिख रहा है, इस पर टैप करने के बाद ही आप म्यूट किए गए अपडेट्स देख पाएंगे। हालांकि ये फीचर कब तक रोल आउट होगा इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

जैसा की आप सब जानते है ऐप में mute status पूरी तरह हाइड नहीं होते बल्कि सबसे नीचे दिखाई देते हैं। लेकिन नया अपडेट आने के बाद डाउन ऐरो पर टैप करके म्यूटेड स्टेटस देखे जा सकेंगे और इसी तरह अप-ऐरो पर टैप करके इन्हें दोबारा हाइड भी किया जा सकेगा।

इतना ही नहीं कंपनी mute status के साथ ही ऑडियो प्लेबैक फीचर की भी टेस्टिंग कर रहा है जिसे पिछले दिनों कुछ iOS यूजर्स ने स्पॉट किया था। बता दें कि WhatsApp ने हाल ही में अपने एंड्रॉइड यूजर्स के लिए नया फीचर रोल आउट किया है। जिसकी मदद से यूजर्स अपने WhatsApp स्टेटस को Facebook स्टोरीज में भी शेयर कर सकेंगे। इस फीचर को WhatsApp ने नए स्टेबल वर्जन के लिए रोल आउट किया गया है।

नई दिल्ली। सोशल नेटवर्किंग साइट Facebook की मैसेजिंग सर्विस WhatsApp ने हाल ही में एक नया फीचर रोलआउट किया है जिसमें यूजर्स WhatsApp स्टेटस को Facebook स्टोरीज में भी शेयर कर सकेंगे। वहीं अब कंपनी अपने एंड्राइड यूजर्स के लिए एक नया अपडेट लेकर आने वाली है, जिसके बाद यूजर्स म्यूट किए गए स्टेटस को हाइड आसानी से हाइड कर सकते हैं। WhatsApp beta version 2.19.260 में mute status की सुविधा शामिल होगी और यह फीचर फिलहाल केवल एंड्राइड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा। मिली जानकारी के मुताबिक WhatsApp beta version 2.19.260 जल्द ही उपलब्ध होने वाला है। इस अपेडट में नया फीचर देखने को मिला है। जिसमें यूजर्स mute status को हाइड कर सकेंगे। सामने आई जानकारी के अनुसार नया अपडेट आते ही एंड्राइड यूजर्स के फोन में यह फीचर अपडेट हो जाएगा और mute किए गए status हाइड हो जाएंगे। यूजर्स चाहें तो mute status को बाद में देख भी सकते हैं। वहीं, इस फीचर के एक बार इनेबल होने पर सभी म्यूटेड अपडेट्स अपने आप छुप जाएंगे और दिखाई नहीं देंगे। म्यूटेड अपडेट्स टैब में एक ऐरो बना दिख रहा है, इस पर टैप करने के बाद ही आप म्यूट किए गए अपडेट्स देख पाएंगे। हालांकि ये फीचर कब तक रोल आउट होगा इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। जैसा की आप सब जानते है ऐप में mute status पूरी तरह हाइड नहीं होते बल्कि सबसे नीचे दिखाई देते हैं। लेकिन नया अपडेट आने के बाद डाउन ऐरो पर टैप करके म्यूटेड स्टेटस देखे जा सकेंगे और इसी तरह अप-ऐरो पर टैप करके इन्हें दोबारा हाइड भी किया जा सकेगा। इतना ही नहीं कंपनी mute status के साथ ही ऑडियो प्लेबैक फीचर की भी टेस्टिंग कर रहा है जिसे पिछले दिनों कुछ iOS यूजर्स ने स्पॉट किया था। बता दें कि WhatsApp ने हाल ही में अपने एंड्रॉइड यूजर्स के लिए नया फीचर रोल आउट किया है। जिसकी मदद से यूजर्स अपने WhatsApp स्टेटस को Facebook स्टोरीज में भी शेयर कर सकेंगे। इस फीचर को WhatsApp ने नए स्टेबल वर्जन के लिए रोल आउट किया गया है।