WhatsApp यूजर्स जरूर पढ़ें ये खबर, आया ये शानदार फीचर

wjatsp

अगर आप व्हाट्सऐप(whatsapp) यूज करते हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है। जी हाँ, अब जल्द ही व्हाट्सऐप एक नए फीचर के साथ आपके सामने आएगा। जो बेहद मजेदार है। व्हाट्सऐप ऐसा फीचर्स लेकर आ रहा है जिसमे आप एक से ज़्यादा फोटो या वीडियो को एक-एक भेजने के बजाए एक बंडल के रूप में किसी को भी भेज पाएंगे।

Whatsapp Starts New Features Allowing To Sharing All Types File :

व्हाट्सऐप पर मीडिया बंडलिंग और कॉल स्क्रीन को अपडेट किया जा रहा है। पहले जहां आपको अलग- अलग करके फ़ाइल रिसीव करनी पड़ती थी अब वही आप सारी फाइलों को एक साथ रीसीव कर सकेंगे। इसके अलावा कॉल स्क्रीन में भी कुछ नए बदलाव किए जाएंगे। जैसे पहले कॉल को रिसीव करने के लिए साइड स्वाइप करना होता था अब उसी जगह कॉल को ऊपर कि तरफ स्वाइप करना होगा।

इसी फीचर्स के साथ आप ज़्यादा एमबी की फ़ाइल भी भेज पाएंगे। नए अपडेट में आप 128 एमबी, विंडोज़ में 64 एमबी और एनड्राइड पर 100 एमबी तक की फ़ाइल शेयर हो सकेंगी।

अगर आप व्हाट्सऐप(whatsapp) यूज करते हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है। जी हाँ, अब जल्द ही व्हाट्सऐप एक नए फीचर के साथ आपके सामने आएगा। जो बेहद मजेदार है। व्हाट्सऐप ऐसा फीचर्स लेकर आ रहा है जिसमे आप एक से ज़्यादा फोटो या वीडियो को एक-एक भेजने के बजाए एक बंडल के रूप में किसी को भी भेज पाएंगे।व्हाट्सऐप पर मीडिया बंडलिंग और कॉल स्क्रीन को अपडेट किया जा रहा है। पहले जहां आपको अलग- अलग करके फ़ाइल रिसीव करनी पड़ती थी अब वही आप सारी फाइलों को एक साथ रीसीव कर सकेंगे। इसके अलावा कॉल स्क्रीन में भी कुछ नए बदलाव किए जाएंगे। जैसे पहले कॉल को रिसीव करने के लिए साइड स्वाइप करना होता था अब उसी जगह कॉल को ऊपर कि तरफ स्वाइप करना होगा।इसी फीचर्स के साथ आप ज़्यादा एमबी की फ़ाइल भी भेज पाएंगे। नए अपडेट में आप 128 एमबी, विंडोज़ में 64 एमबी और एनड्राइड पर 100 एमबी तक की फ़ाइल शेयर हो सकेंगी।