Whats App लाने जा रहा दो नये अपडेट, बेहतर हो जाएगा ये खास फीचर

whatsapp-trick

व्हाट्सऐप(Whats App) यूजर्स के लिये जल्द ही दो नए अपडेट आने वाले हैं। हाल ही में डिलीट फॉर एवरीवन फीचर को व्हाट्सऐप ने शुरू किया है। इस फीचर में आप सेंड किये गये मैसेज को डिलीट कर सकेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स में एक खबर और सामने आई है। बताया जा रहा है व्हाट्सऐप वीडियो कॉल को लेकर नये फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। ये फीचर व्हाट्सऐप कॉलिंग में काफी मददगार साबित होगा।

Whatsapp Testing Video Call Switch Voice And Video Calls :

पहला फीचर व्हाट्सऐप वीडियो टू वॉयस कॉल स्विच का होगा। इस फीचर में यूजर्स वॉयस कॉल के बीच में ही बिना कॉल कट किए वीडियो कॉल में स्विच कर सकता है। इसी के साथ वीडियो कॉल को वॉयस कॉल में भी तब्दील किया जा सकता है। वहीं इसके अलावा वॉयस मैसेज रिकॉर्डिंग में एक नया टॉगल नजर आया है, जिससे रिकॉर्डिंग को लॉक किया जा सकता है। लॉक होने से इससे हैंड्स फ्री तरीके से भी रिकॉर्डिंग हो सकेगा।

अभी हाल ही में व्हाट्सऐप ने अपना नया फीचर लॉन्च किया है, जिसके तहत भेजे गए मैसेज डिलीट किये जा सकते हैं। इस फीचर में आपको डिलीट करने का ऑप्शन मिलता है, जिससे सेंडर और रिसीवर दोनों तरफ के मैसेज डिलीट हो सकते हैं।

व्हाट्सऐप(Whats App) यूजर्स के लिये जल्द ही दो नए अपडेट आने वाले हैं। हाल ही में डिलीट फॉर एवरीवन फीचर को व्हाट्सऐप ने शुरू किया है। इस फीचर में आप सेंड किये गये मैसेज को डिलीट कर सकेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स में एक खबर और सामने आई है। बताया जा रहा है व्हाट्सऐप वीडियो कॉल को लेकर नये फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। ये फीचर व्हाट्सऐप कॉलिंग में काफी मददगार साबित होगा।पहला फीचर व्हाट्सऐप वीडियो टू वॉयस कॉल स्विच का होगा। इस फीचर में यूजर्स वॉयस कॉल के बीच में ही बिना कॉल कट किए वीडियो कॉल में स्विच कर सकता है। इसी के साथ वीडियो कॉल को वॉयस कॉल में भी तब्दील किया जा सकता है। वहीं इसके अलावा वॉयस मैसेज रिकॉर्डिंग में एक नया टॉगल नजर आया है, जिससे रिकॉर्डिंग को लॉक किया जा सकता है। लॉक होने से इससे हैंड्स फ्री तरीके से भी रिकॉर्डिंग हो सकेगा।अभी हाल ही में व्हाट्सऐप ने अपना नया फीचर लॉन्च किया है, जिसके तहत भेजे गए मैसेज डिलीट किये जा सकते हैं। इस फीचर में आपको डिलीट करने का ऑप्शन मिलता है, जिससे सेंडर और रिसीवर दोनों तरफ के मैसेज डिलीट हो सकते हैं।